DIGITELNEWS पर पढ़ें हिंदी समाचार देश और दुनिया से,जाने व्यापार,बॉलीवुड समाचार ,खेल,टेक खबरेंऔर राजनीति के हर अपडेट

 

मूवी रिलीज से पहले रणबीर कपूर में जागी 'देशभक्ती' ! पाकिस्तानी फिल्मों पर दिए गए बयान पर मारा यूटर्न

Ranbir Kapoor: रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'तू झूठी मैं मक्कार' (Tu Jhoothi Main Makkar) का जमकर प्रमोशन करते नजर आ रहे हैं। इस फिल्म में रणबीर की जोड़ी पहली बार श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) के साथ पर्दे पर दिखाई देगी। हाल ही में फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया था, जिसे लोग खूब पसंद कर रहे हैं। इन दिनों रणबीर चंडीगढ़ में अपनी फिल्म का प्रमोशन कर रहे हैं। इस दौरान एक्टर ने अपनी प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ को लेकर कई सारी बातें कीं। प्रोमोशन के दौरान एक्टर से पाकिस्तानी फिल्मों में काम करने के उनके बयान के बारे में पूछा गया। इस सवाल का जवाब देते हुए रणबीर ने मीडिया से कहा, 'मुझे लगता है कि इसे थोड़ा गलत समझा गया था। मैं एक फिल्म फेस्टिवल में गया था और बहुत सारे पाकिस्तानी फिल्म मेकर्स मुझसे ये सवाल पूछ रहे थे, 'अगर आपको एक अच्छा सब्जेक्ट मिलता है तो आप इसे करेंगे?' इसलिए, मैं नहीं चाहता था कि ये किसी भी तरह से विवादास्पद हो।'

क्या था मामला-

जेद्दाह में आयोजित हुए रेड सी इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में रणबीर से एक पाकिस्तानी फिल्म मेकर ने पूछा था- कि क्या वो पाकिस्तानी फिल्म का हिस्सा बनने के लिए तैयार हैं, तो उन्होंने जवाब दिया था, 'बिल्कुल, सर। मुझे लगता है कि कलाकारों के लिए, विशेष रूप से कला के लिए कोई सीमा नहीं है। मौला जट्ट के लिए पाकिस्तान फिल्म इंडस्ट्री को बहुत-बहुत बधाई। ये पिछले कुछ सालों में देखी गई सबसे बड़ी हिट फिल्मों में से एक है। बेशक, मुझे अच्छा लगेगा।'

फिल्म तू झूठी मैं मक्कार 8 मार्च को रिलीज होने जा रही है। इस मूवी में रणबीर-श्रद्धा के अलावा डिंपल कपाड़िया, बोनी कपूर और आयशा रजा मिश्रा भी अहम किरदार में नजर आएंगे। एक्टर वर्कफ्रंट की बात करें तो जल्द 'एनिमल' में नजर आएंगे। इस फिल्म में रणबीर कपूर पहली बार साउथ एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना के साथ काम करते नजर आएंगे।

यह भी पढ़ें- फोर मोर शॉट्स की मानवी गागरू ने गुपचुप शादी के बाद दिया ग्रैंड रिसेप्शन



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/TLplhWN
via patrika

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ