DIGITELNEWS पर पढ़ें हिंदी समाचार देश और दुनिया से,जाने व्यापार,बॉलीवुड समाचार ,खेल,टेक खबरेंऔर राजनीति के हर अपडेट

 

Vivo ने पेश किया सस्ता 5G स्मार्टफोन, 8GB रैम के साथ मिलेगा 50MP का कैमरा सेटअप



Vivo ने अपनी Y-सीरीज का नया स्मार्टफोन Vivo Y56 5G को भारत में लॉन्च कर दिया है। इस फोन का डिजाइन बहुत ज्यादा इम्प्रेस नहीं करता और न ही ये बहुत अच्छे फीचर्स के साथ आता है, इसमें बेसिक फीचर्स ही दिए गये हैं। यह फोन 8GB RAM+128GB स्टोरेज से लैस है और इसकी कीमत 19,999 रुपये है।





Vivo Y56 5G: आजकल भारत में सस्ते 5G स्मार्टफोन आने लगे हैं,लेकिन इनकी स्पेसिफिकेशन और हार्डवेयर क्वालिटी काफी निराश भी करती है। किफायती 5G स्मार्टफोन की रेस में अब Vivo ने अपनी Y-सीरीज का नया स्मार्टफोन Vivo Y56 5G को भारत में लॉन्च कर दिया है। इस फोन का डिजाइन बहुत ज्यादा इम्प्रेस नहीं करता और न ही ये बहुत अच्छे फीचर्स के साथ आता है, इसमें बेसिक फीचर्स ही दिए गये हैं। यह फोन 8GB RAM+128GB स्टोरेज से लैस है और इसकी कीमत 19,999 रुपये है। इस फोन को आप ऑरेंज शाइनर और ब्लैक इंजन कलर ऑप्शन में कंपनी की ऑफिशियल वेबसाइट और रिटेल स्टोर्स से खरीद सकते हैं।




Vivo Y56 5G के फीचर्स

नए Vivo Y56 5G में 6.58 इंच का Full HD Plus LCD डिस्प्ले है। परफॉरमेंस के लिए इस फोन में Mali G52 GPU के साथ MediaTek Dimensity 700 ऑक्टा-कोर प्रोसेसर दिया गया है। यह फोन Android 13 बेस्ड FunTouchOS 13 पर काम करता है। पावर के लिए इस फोन में 5000mAh की बैटरी दी गई है, जिसे 18W फास्ट चार्जिंग की मदद से चार्ज किया जा सकता है। इसमें चार्जिंग के लिए USB टाईप-सी पोर्ट मिलता है। फोन में फिंगरप्रिंट स्कैनर के साथ-साथ ब्लूटूथ, डुअल सिम, वाई-फाई, जीपीएस और 3.5mm हेडफोन जैक जैसे फीचर शामिल किये गये हैं।

यह भी पढ़ें: Samsung ने WindFree AC की नई रेंज की लॉन्च, सबसे फ़ास्ट कूलिंग के साथ 99% वायरस का होगा खात्मा




कैमरा सेक्शन

फोटो और वीडियो के लिए इस फोन में 50MP का मेन लेंस और 2MP का बोकेह सेंसर है। जबकि सेल्फी के लिए इस फोन में 16MP का कैमरा मिलता है। विवो के जितनी भी स्मार्टफोन है उनके कैमरे फोटो और वीडियो के मामले में बहुत ज्यादा इम्प्रेस नहीं करते... जो डिटेल्स आपको ऑन पेपर्स मिलती हैं वो ग्राउंड लेवल पर निराश करती हैं... अगर आप इस फोन को खरीदने की सोच रहे हैं तो हम आपको सलाह देंगे कि बाजार में अन्य ऑप्शन पर भी एक बार नज़र जरूर डालें...



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/owR5PGy
via source patrika.com

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ