DIGITELNEWS पर पढ़ें हिंदी समाचार देश और दुनिया से,जाने व्यापार,बॉलीवुड समाचार ,खेल,टेक खबरेंऔर राजनीति के हर अपडेट

 

टाइगर श्रॉफ एक फिल्म के लिए चार्ज करते हैं इतनी फीस,10 साल के फिल्मी करियर में इतने करोड़ के हैं मालिक

Tiger Shroff Birthday: बॅालीवुड के एक्शन सुपरस्टार टाइगर श्रॉफ ने अपने पिता जैकी श्रॉफ के स्टारडम से हटकर खुद के लिए फिल्म इंडस्ट्री में पहचान कायम की है। इनकी सॉलिड बॉडी, खतरनाक स्टंट और जबरदस्त एक्टिंग का हर कोई दीवाना है। इनके डांस के चर्चे भी खूब दूर हैं। आज एक्टर अपना 33वां बर्थडे (Tiger Shroff Birthday) मना रहे हैं। 2 मार्च 1990 को हेमंत श्रॉफ का जन्म हुआ था। पिता जैकी हमेशा से ही हेमंत को टाइगर बुलाते थे, जिसके चलते हिंदी सिनेमा में एंट्री के लिए उन्होंने टाइगर मान को चुना। इतनी कम उम्र में एक्टर ने इंडस्ट्री में बड़ा नाम कमा लिया है। आज वह करोड़ों के मालिक हैं।

आपको ये जानकर हैरानी होगी कि महज 33 साल की उम्र में ही टाइगर श्रॉफ ने 104 करोड़ की नेट वर्थ बना ली है। फिल्मों के अलावा टाइगर श्रॉफ कई ब्रैंड्स के ब्रैंड एंबेसडर हैं।

एक्टर एक फिल्म के लिए अच्छे खासे पैसे चार्ज करते हैं। टाइगर श्रॉफ अपनी हर एक फिल्म के लिए 12-13 करोड़ रुपए चार्ज करते हैं। साल 2019 में आई फिल्म वॉर उनके करियर की सबसे ज्यादा कमाई वाली फिल्म थी।

यह भी पढ़ें- बॉलीवुड फिल्मों के वो होली सीन्स जिन्हें लोग आज तक नहीं भूले

वर्कफ्रंट की बात करें तो टाइगर श्रॉफ ने 2014 में साजिद नाडियाडवाला की फिल्म 'हीरोपंती' से बॉलीवुड में एंट्री ली। उन्हें डांस का शौक है तो फिटनेस फ्रीक भी हैं। फिल्म 'बागी' में श्रद्धा कपूर और उनकी जोड़ी काफी हिट रही।

इसके बाद टाइगर श्रॉफ की फिल्म 'अ फ्लाइंग जट्ट', 'बागी 3', 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' और 'वॉर' आई। 'वॉर' तो उनके अब तक के करियर की सबसे हिट फिल्म है। उनकी फिल्म 'गणपत' जल्द ही रिलीज होने वाली है।

यह भी पढ़ें- आदिल से पहले इनसे शादी करने जा रही थीं राखी सावंत



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/Pg4qz0Z
via patrika

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ