DIGITELNEWS पर पढ़ें हिंदी समाचार देश और दुनिया से,जाने व्यापार,बॉलीवुड समाचार ,खेल,टेक खबरेंऔर राजनीति के हर अपडेट

 

32 डिग्री तापमान में दीपिका पहनकर निकली लेदर जैकेट, रात में लगाए सनग्लासेस, लोग बोले- 'दिमाग तो ठीक है?'

Deepika Padukone look: बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) के सितारे इन दिनों कामयाबी के शिखर पर हैं। उनकी फिल्म पठान बॉक्स ऑफिस पर झंडे गाड़ रही है। वहीं पाइपलाइन में भी कई सारी फिल्में उनके पास हैं। वहीं एक्ट्रेस को ऑस्कर अवॉर्ड की प्रेजेंटर बनने के लिए चुना गया है। आने वाली 12 मार्च को 95वें अकादमी पुरस्कारों में दीपिका प्रेजेंटर्स के तौर पर वहां नजर आने वाली हैं। इसी बीच एक्ट्रेस का एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है, जिसमें उनका लुक काफी ज्यादा शानदार लग रहा है। हलांकि कुछ लोगों ने उन्हें इसपर ट्रोल करना शुरू कर दिया है।

हाल ही में दीपिका को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। दीपिका का एयरपोर्ट लुक का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। सामने आए एयरपोर्ट लुक में एक्ट्रेस ने ब्राउन कलर की जैकेट को ब्लैक टर्टल नेक टॉप और ब्लू वाइड-लेग डेनिम ट्राउजर के साथ पेयर किया हुआ है। उन्होंने अपने लुक को एक हैंडबैग और एक सनग्लासेस के साथ पूरा किया है।

इस वीडियो को देखने के बाद दीपिका के फैशन सेंस पर सोशल मीडिया यूजर्स ने उंगली उठा दी है। सोशल मीडिया यूजर्स एक्ट्रेस को उनके लुक के लिए काफी ट्रोल कर रहे हैं। लोगों का मानना है कि इतनी गर्मी में लेदर जैकेट कौन पहनता है। वहीं रात में काले चश्में कौन लगाता है। लोग इस लेकर तरह तरह के कमेंट कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें- 5 सालों में Fit to Fat हुई 'बाहुबली' की देवसेना

वर्क फ्रंट की बात करें तो दीपिका को आखिरी बार शाहरुख खान, जॉन अब्राहम, डिंपल कपाड़िया और आशुतोष राणा के साथ ‘पठान’ में देखा गया था। उनकी ये फिल्म देश ही नहीं विदशों में भी ब्लॉक बस्टर रही हैं।

यह भी पढ़ें- इन अभिनेत्रियों के साथ इश्क लड़ा शाहरुख खान बने रोमांस किंग



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/l18N5uq
via patrika

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ