DIGITELNEWS पर पढ़ें हिंदी समाचार देश और दुनिया से,जाने व्यापार,बॉलीवुड समाचार ,खेल,टेक खबरेंऔर राजनीति के हर अपडेट

 

अलाना पांडे की शादी में पहले जमकर नाचे शाहरुख खान, फिर दुल्हन को गले लगा हुए इमोशनल

shahrukh khan: इन दिनों सोशल मीडिया पर अलाना पांडे और इवोर मैकक्रे की शादी खूब सुर्खियों में है। दोनों की शादी से जुड़ी तस्वीरें जमकर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। इस बीच अब कपल की शादी से एक ओर वीडियो सामने आया हैं, जिसमें बॉलीवुड के किंग खान यानी शाहरुख खान और उनकी पत्नी गौरी खान डांस करते हुए नजर आ रहे हैं। दोनों ने मिलकर पार्टी की पूरी रौनक अपने नाम कर ली।

शाहरुख खान और गौरी खान के डांस का वीडियो खूब वायरल हो रहा है। वीडियो में शाहरुख और गौरी खान के साथ अलाना पांडे की मां डीन पांडे डांस करती नजर आ रही हैं। तीनों एपी ढिल्लों के गाने पर डांस कर रहे हैं।

वहीं एक वीडियो में शाहरुख खान नए जोड़े को आशिर्वाद देते नजर आ रहे हैं। इसके साथ ही वीडियो में शाहरुख खान भावुक होते भी नजर आ रहे हैं।

यह भी पढ़ें- 'देवों के देव महादेव' फेम मोहित रैना के घर गूंजी किलकारी

एक यूजर ने लिखा, 'अलाना शाहरुख खान के कान में प्यार से कह रही हैं कि आने के लिए धन्यवाद।'

इसी तरह एक और यूजर ने लिखा, 'शाहरुख सबसे शानदार इंसान हैं।'

अलाना अपने लॉन्ग टाइम बॉयफेंड इवोर मैकक्रे के साथ शादी के बंधन में बंध गई। एडवर्ड इवोर मैकक्रे वी उर्फ इवोर मैकक्रे एक अमेरिकी फिल्म डायरेक्टर और फोटोग्राफर हैं। अलाना पांडे को लेकर उनके फैंस कयासबाजी करते रहते हैं कि वह जल्दी ही बॉलीवुड डेब्यू करेंगी। हालांकि, अलाना पांडे की तरफ से इस पर कोई रिएक्शन नहीं आता है।

यह भी पढ़ें- पर्दे पर फिर दिखेगी प्रेम और प्रिया की जोड़ी




from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/Q7B2Hcg
via patrika

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ