DIGITELNEWS पर पढ़ें हिंदी समाचार देश और दुनिया से,जाने व्यापार,बॉलीवुड समाचार ,खेल,टेक खबरेंऔर राजनीति के हर अपडेट

 

सिद्धू मूसेवाला के पिता को मिली जान से मारने की धमकी, सलमान खान का नाम भी शामिल

Sidhu Moose Wala: अपने जबरदस्त गानों से ग्लोबल लेवल पर अपना नाम बनाने वाले पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला (Sidhu Moose Wala) की 29 मई की शाम उनके गांव के पास कुछ लोगों ने गोली माकर कर हत्या कर दी थी। फैंस इस बात पर विश्वास नहीं कर पा रहे थे। लोग आज तक सिंगर तो याद करते हैं। अब सिद्धू मूसेवाला के पिता बलकौर सिंह को जान से मारने की धमकी दी गई है। बलकौर सिंह को दी गई धमकी के बारे में अभी पुलिस अधिकारी व परिवार कोई पुष्टि नहीं कर रहा है, लेकिन सूचना है कि धमकी उन्हें ईमेल के द्वारा दी गई है।

ईमेल में बलकौर सिंह और उनके परिजनों को लॉरेंस बिश्नोई जैसे गैंगस्टर का नाम नहीं लेने कि सलाह दी गई है। रिपोर्ट में कहा गया है कि जो धमकी भरा ईमेल आया है। हैरान करने वाली बात ये है कि इसमें एक्टर सलमान खान का भी नाम शामिल है।

हालांकि ये पहली बार नहीं है, इससे पहले भी इससे पहले सलमान खान के पिता सलीम खान को एक पत्र मिला था, जिसमें सलमान खान को जान से मारने की धमकी दी गई थी। इसके बाद से सलमान की सुरक्षा बढ़ा दी गई है।

यह भी पढ़ें- जब होली के रंगों से सराबोर नजर आया बॉलीवुड

सिद्धू मूसेवाला के पिता बलकौर सिंह और माता चरण कौर ने बेटे सिद्धू मूसेवाला को इंसाफ दिलाने के लिए मुहिम भी चला रखी है। बीते एक साल में सिद्धू मूसेवाला की हत्या से जुड़े 32 के करीब लोगों को हिरासत में लिया गया है। वहीं एक की बीते दिनों जेल में हत्या कर दी गई थी।

यह भी पढ़ें- कटे- फटे कपड़ों से कमाई कर उर्फी जावेद ने खरीदी महंगी कार



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/0E2Y4HW
via patrika

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ