DIGITELNEWS पर पढ़ें हिंदी समाचार देश और दुनिया से,जाने व्यापार,बॉलीवुड समाचार ,खेल,टेक खबरेंऔर राजनीति के हर अपडेट

 

भुवन बाम पर फूटा शाहरुख खान का गुस्सा, जमकर लगाई लताड़, वीडियो वायरल

shahrukh khan angry on bhuvan bam: बॉलीवुड के किंग ऑफ रोमांस शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) इन दिनों पठान को लेकर खूब वाह वाही लूट रहे हैं, जिधर देखो उधर उनकी फिल्म की चर्चा हो रही है। पठान' से चार साल बाद शाहरुख खान ने बड़े पर्दे पर कमबैक किया। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कई पुराने रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं। फिल्म ने कई नए रिकॉर्ड कायम किए हैं। इस बीच एक का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में किंग खान एक्टर भुवन बाम की लताड़ लगाते नजर आ रहे हैं। हालांकि ऐसा वो मजाकिया अंदाज में कर रहे हैं।

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की ब्लॉकबस्टर फिल्म 'पठान' (Pathaan) आज रात 12 बजे से ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम होने वाली है।

पठान' के ओटीटी स्ट्रीमिंग का दर्शकों को लंबे समय से इंतजार था। इसी बीच सोशल मीडिया के मशहूर कॉमेडियन और यूट्युबर भुवन बाम ने किंग खान के साथ फिल्म के ओटीटी स्ट्रीम का एक मजेदार प्रोमो वीडियो शूट किया है, जिसका वीडियो प्राइम वीडियो ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है।

यह भी पढ़ें- अल्लू अर्जुन की 'पुष्पा 2' में हुई अजय देवगन की एंट्री!

इसके साथ ही भुवन ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शाहरुख खान के साथ एक फोटो भी शेयर की है। इस फोटो में दोनों एक दूसरे को गले लगाए नजर आ रहे है। फोटो के साथ भुवन ने एक मजेदार कैप्शन भी लिखा, उन्होंने लिखा- 'छोटी छोटी आंखें बड़े बड़े ख्वाब'।

दोनों को साथ देख फैंस खुशी के मारे झूम उठे हैं और जमकर कमेंट कर रहे हैं। बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने के बाद शाहरुख खान की 'पठान' अब ओटीटी पर रिलीज होने जा रही हैं। यह फिल्म आज यानी 22 मार्च को अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज हो जाएगी। ऐसे में अब इसे आप आसानी से घर बैठे देख सकते हैं।

यह भी पढ़ें- इन अभिनेत्रियों ने फिल्मों के लिए असल में मुंडवाया था अपना सिर



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/6wGNbSp
via patrika

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ