DIGITELNEWS पर पढ़ें हिंदी समाचार देश और दुनिया से,जाने व्यापार,बॉलीवुड समाचार ,खेल,टेक खबरेंऔर राजनीति के हर अपडेट

 

डब्बू रतनानी ने शेयर की विद्या बालन की न्यूड फोटोशूट, नेटिज़ेंस बोले - 'द डर्टी पिक्चर'

Vidya Balan Viral Picture: बॉलीवुड एक्ट्रेस विद्या बालन अपनी लाजवाब एक्टिंग के लिए जानी जाती हैं। अब तक उन्होंने फिल्मों में विभिन्न भूमिकाएँ निभाई हैं। उन्होंने बॉलीवुड को कई सुपरहिट फिल्में दी हैं। विद्या फिलहाल सिल्वर स्क्रीन से दूर हैं, लेकिन वह सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस से जुड़ी रहती हैं। एक्ट्रेस अक्सर फैंस के साथ अपनी फनी रील्स शेयर करती रहती हैं, जो काफी वायरल भी होती हैं। लेकिन अब वो हाल में अपने किसी फिल्म या रील को लेकर नहीं बल्कि अपनी एक बोल्ड फोटो की वजह से चर्चा में आ गई हैं।


बिना कपड़ो में पोज देती नजर आई विद्या बालन


इंटरनेट पर विद्या बालन का ऐसा लुक देखने को मिला है, जिसने फैंस के होश उड़ा दिए हैं। इस फोटो को सेलिब्रिटी फोटोग्राफर डब्बू रतनानी ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। हमेशा साड़ी या ट्रेडिशनल ड्रेस में दिखने वाली विद्या बालन का यह नया अंदाज इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है। इस फोटोशूट में वह बिना कपड़ों के पोज देती नजर आ रही हैं। उन्होंने खुद को एक अखबार से फ्रंट से कवर किया है।


लंबे वक्त बाद सामने आया विद्या का बोल्ड लुक


फोटो में आप देख सकते हैं कि विद्या विद आउट क्लॉथ्स एक कॉफी टेबल के पास बैठी हुई हैं। वहीं, विद्या एक हाथ में कॉफी मग और दूसरे से अखबार को पकड़कर पोज देती नजर आ रही हैं। उन्होंने आंखों पर काला चश्मा लगाया है। एक्ट्रेस ने खुले कर्ली बाल और ग्लोसी मेकअप से अपने लुक को कंपलीट किया है। लंबे वक्त के बाद विद्या का ऐसा बोल्ड लुक देखने को मिल रहा है।

insta.jpg


पुरानी है विद्या की यह तस्वीर


लेकिन आपको बता दें, ये फोटो अभी की नहीं है, बल्कि करीब आठ साल पुरानी है। इस फोटो को लेकर भी जानकारी सामने आई है। विद्या ने 2015 में डब्बू रत्नानी के कैलेंडर के लिए फोटोशूट कराया था। हालांकि कई सालों बाद डब्बू ने ये फोटो फिर से शेयर की और ये वायरल हो गई। फोटो वायरल होते ही नेटिजेंस ने उन्हें ट्रोल कर दिया।

यह भी पढ़ें: ट्रेंड फॉलो करने के चक्कर में Vidya Balan की निकली चीख, लचकी कमर, लोगों ने कहा- बुड्ढी


लोगों ने विद्या को किया ट्रोल


एक्ट्रेस की इस फोटो को देखकर कुछ लोग कमेंट सेक्शन में तारीफ कर रहे हैं, तो कुछ मजाक उड़ाते हुए भी नजर आ रहे हैं। कई ट्रोल्स ने विद्या की फिल्म 'द डर्टी पिक्चर' का हवाला दिया है। एक यूजर ने कहा, "आईएएस की प्रिपरेशन कर रही है मैडम शायद.. स्टडीज के प्रेशर में कपड़े मिस होना आम बात है।" तो वहीं एक यूजर ने सवाल किया, 'डर्टी पिक्चर का सीक्वल आने वाला है क्या?'

आखिरी बार इस फिल्म में दिखाई दी थी विद्या

बता दें, विद्या बालन को आखिरी बार शेफाली शाह के साथ हिंदी थ्रिलर ड्रामा 'जलसा' में देखा गया था। इसका निर्देशन सुरेश त्रिवेदी ने किया है। इस फिल्म को जबरदस्त समीक्षा मिली। यह फिल्म मार्च 2022 में अमेज़न प्राइम वीडियो पर डायरेक्ट-टू-डिजिटल रिलीज़ की गई थी।

यह भी पढ़ें: ब्लैक आउटफिट में विद्या बालन ने दिखाईं हॉट अदाएं, फोटो देख लोग बोले- 'हाय!'



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/Sa9bJ7L
via patrika

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ