DIGITELNEWS पर पढ़ें हिंदी समाचार देश और दुनिया से,जाने व्यापार,बॉलीवुड समाचार ,खेल,टेक खबरेंऔर राजनीति के हर अपडेट

 

नवाजुद्दीन सिद्दीकी पर भाई शमास ने लगाया स्टाफ को पीटने का आरोप, शेयर की कॉल रिकॉर्डिंग, हुए ट्रोल

Shamaas Siddiqui On Nawazuddin Siddiqui: बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी की निजी जिंदगी में तूफान आ गया है। पिछले कुछ दिनों से वह अपनी पत्नी आलिया और भाई से विवाद के चलते सुर्खियों में हैं। कुछ दिनों पहले आलिया ने नवाज के ऊपर गंभीर आरोप लगाए थे। तो वहीं, आलिया का पक्ष लेते हुए उनके भाई शमास लगातार एक्टर की आलोचना करते रहे हैं। उनके खिलाफ बयानबाजी कर रहे हैं। इस बीच एक बार फिर शमास ने एक कॉल रिकॉर्डिंग शेयर कर नवाजुद्दीन को मुश्किल में डालने की कोशिश की है। मगर कॉल रिकॉर्डिंग शेयर करने के बाद वह खुद ट्रोल हो गए हैं।


शमास ने शेयर की पोन कॉल रिकॉर्डिंग


शमास सिद्दीकी ने फोन कॉल की रिकॉर्डिंग अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर की है। कॉल रिकॉर्डिंग शेयर करते हुए शमास ने लिखा, "यह वीडियो होली के गिफ्ट के तौर पर मिला...रूटीन के मुताबिक, नवाजुद्दीन सिद्दीकी अपने स्टाफ को पीटता है- उसका मैनेजर बता रहा है कि उसने अपने लड़के को दूसरी बार मारा। हालांकि, इस गधे को हवाई अड्डे और ऑफिस में भी पीटा गया। इसका प्रॉपर वीडियो जारी किया जाएगा। ग्रेट मैन विवादित पुरुष।"


नवाज पर मैनेजर ने लगाए स्टाफ को पिटने के आरोप


कॉल रिकॉर्डिंग में दो लोग बात करते सुनाई दे रहे हैं, "यार एक बात बता, मुझे अवधेश ने बताया कि मोनू को फिर से मारा नवाज ने? 'जी श्रीमान'। 'कब?' 'शूटिंग की सुबह, दो थप्पड़ मारे थे।' 'कितने दिन की बात है ये? अभी की बात है या जब तूने बताया था तब उसके बाद की बात है ये?' 'ये अभी की रिसेंट की बात है।' 'ये गलत बात है, ये बहूत ही गलत बात है।' 'चलो ठीक है, मैं उससे आराम से बात करता हूँ। यह बहुत गलत है। मैं उससे अपने तरीके से बात करूंगा।" रिकॉर्डिंग मे यह कहते हुए सुना जा सकता है।


लोगों ने शमास को फेक कॉल रिकॉर्डिंग शेयर करने के लिए किया ट्रोल


शमास ने खुद दावा किया है कि यह उनके और मैनेजर के बीच की बातचीत है। मगर सोशल मीडियो पर उनके इस ट्वीट के बाद लोग शमास को ही ट्रोल करने लगे हैं। लोगों का कहना है कि ये फेक भी हो सकता है। हो सकता है शमास ने इसे पैसे देकर बनाया हो। एक यूजर ने कहा, "भाई ये तो तूने फेक भी बनाया हो सकता है नवाज से अटेंशन और ज्यादा पैसा पाने के लिए। किसी को पैसे देकर डायरेक्ट कॉल पर फेक कन्वर्सेशन बनाया होगा।"

यह भी पढ़ें: नवाजुद्दीन सिद्दीकी के खिलाफ शिकायत दर्ज करने से पुलिस ने किया इंकार, सीएम एकनाथ शिंदे से गुहार लगाने पहुंची आलिया


शमास और नवाज के बीच है अनबन


बता दें, शमास ने अपनी फिल्म 'बोले चूड़ियां' में अपने भाई को निर्देशित किया था, लेकिन उस फिल्म के पोस्ट प्रोडक्शन के दौरान दोनों के बीच अनबन हो गई थी। इससे पहले, शमास ने नवाज पर 'मुसीबत से बचने का रास्ता खरीदने' का आरोप लगाया था, जब उनके खिलाफ एक गवाह ने अपना बयान बदल दिया और कहा कि मामला झूठा है।


संपत्ति को लेकर आलिया ने नवाज पर लगाए आरोप


नवाज़ुद्दीन हाल के दिनों में, अपनी पत्नी आलिया द्वारा दायर संपत्ति को लेकर कई विवादों और कानूनी मामलों से जूझ रहे हैं। आलिया ने दावा किया है कि उसे नवाज द्वारा परेशान किया गया और बाद में घर से बाहर निकाल दिया गया था। इन सब आरोपों के बाद नवाजुद्दीन ने दो दिन पहले अपनी पत्नी आलिया द्वारा लगाए गए सभी आरोपों पर एक बयान जारी किया। नवाजुद्दीन ने दावा किया कि उनका तलाक हो चुका है और आलिया पैसों के लिए उन्हें बदनाम कर रही हैं।

यह भी पढ़ें: नवाजुद्दीन सिद्दीकी मामले पर कंगना रनौत ने दिया रिएक्शन, कहा- 'नवाजुद्दीन साहब...'



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/nosbwvx
via patrika

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ