DIGITELNEWS पर पढ़ें हिंदी समाचार देश और दुनिया से,जाने व्यापार,बॉलीवुड समाचार ,खेल,टेक खबरेंऔर राजनीति के हर अपडेट

 

बॉलीवुड एक्टर ने की राहुल गांधी की तारीफ, कहा- हर भारतीय को उन पर गर्व होना चाहिए

KRK Praises Rahul Gandhi: कांग्रेस नेता राहुल गांधी के लंदन में दिए हालिया बयानों को लेकर भाजपा और कांग्रेस के बीच इन दिनों तीखी बहस जारी है। इन दिनों ब्रिटेन के दौरे पर गए राहुल गांधी सुर्खियों में बने हुए हैं। उन्होंने विदेश दौरे पर अपने भाषण में चीन का मुद्दा उठाया और मोदी सरकार की आलोचना की थी। साथ ही राहुल गांधी ने कहा था कि विपक्ष को संसद में चीनी सैनिकों की भारत में घुसपैठ का मुद्दा उठाने की इजाजत नहीं है। वहीं, लंदन स्थित थिंक टैंक चैथम हाउस में उन्होंने कई मुद्दों पर चर्चा की थी।


राहुल गांधी के बयानों पर गरमाई राजनीति


राहुल गांधी ने RSS पर भी निशाना साधा था। उन्होंने कश्मीर, लोकतंत्र, विदेश नीति से लेकर बीबीसी की डॉक्यूमेंट्री पर प्रतिबंध लगाने और क्रोनी कैपिटलिज्म जैसे मुद्दों को भी उठाया। राहुल गांधी के इन बयानों के बाद से देश में राजनीति गरमा गई है।


राहुल गांधी के बयानों पर लोग दे रहे प्रतिक्रिया


लोग सोशल मीडिया पर राहुल गांधी के बयानों पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। इसी बीच बॉलीवुड एक्टर कमाल राशिद खान उर्फ केआरके ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर राहुल गांधी की तारीफ की है। उन्होंने कहा है कि हर भारतीय को उन पर गर्व होना चाहिए।


केआरके ने की राहुल गांधी की तारीफ


राहुल गांधी को लेकर ट्वीट करते हुए केआरके ने कहा, "राहुल गांधी की राजनीति के बारे में आप क्या सोचते हैं और क्या कहते हैं, यह आप पर निर्भर है। लेकिन इंग्लैंड में रहने वाले किसी भी भारतीय से कैम्ब्रिज, ऑक्सफोर्ड और ब्रिटिश संसद में राहुल के व्याख्यानों के बारे में पूछिए। वहां के भारतीय कहेंगे कि मुझे राहुल गांधी पर गर्व है, जिन्हें ब्रिटेन में इतना बड़ा सम्मान मिला है।"


केआरके ने कहा- हर भारतीय को होना चाहिए राहुल गांधी पर गर्व


केआरके ने अपने दूसरे ट्वीट में लिखा, 'एक भारतीय के तौर पर मुझे गर्व है कि कम से कम राहुल एक राजनेता हैं, जो भारत, कैम्ब्रिज और ऑक्सफोर्ड विश्वविद्यालयों और ब्रिटिश संसद में भी व्याख्यान दे सकते हैं। हर भारतीय को उन पर गर्व होना चाहिए, इसे राजनीति से नहीं जोड़ा जाना चाहिए।"

यह भी पढ़ें: राहुल गांधी का RSS पर निशाना, बोले - 'कट्टरपंथी' और 'फासीवादी' संगठन


लोगों ने दी मिक्स प्रतिक्रिया


केआरके का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन गया है। ट्विटर पर यूजर्स तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। कुछ ने केआरके का समर्थन किया है, जबकि अन्य ने राहुल गांधी की आलोचना की है। बता दें, ब्रिटेन दौरे पर पहुंचे राहुल गांधी ने नरेंद्र मोदी सरकार पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि भारत में दलितों, आदिवासियों और अल्पसंख्यकों के साथ गलत काम हुआ है। यह बात उन्होंने कई अखबारों के हवाले से कही।


भाजपा ने साधा राहुल गांधी पर निशाना


ब्रिटेन में राहुल गांधी की टिप्पणियों के लिए भाजपा ने राहुल गांधी पर निशाना साधा और दावा किया कि वह विदेशी हस्तक्षेप की मांग कर रहे हैं और विदेशी धरती पर देश को बदनाम कर रहे हैं। अपने ताजा बयानों में राहुल गांधी ने यू-टर्न लेते हुए कहा कि भारत में लोकतंत्र का क्षरण आंतरिक मामला है।

यह भी पढ़ें: विदेश जाते ही सारी मर्यादा भूल जाते हैं राहुल गांधी...भाजपा का राहुल गांधी का करारा हमला



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/Aye1b2I
via patrika

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ