DIGITELNEWS पर पढ़ें हिंदी समाचार देश और दुनिया से,जाने व्यापार,बॉलीवुड समाचार ,खेल,टेक खबरेंऔर राजनीति के हर अपडेट

 

200 रुपये से कम में पूरे महीने चलते हैं ये रिचार्ज प्लान, अनलिमिटेड कॉलिंग क साथ 2GB मिलेगा

Cheapest recharge plans: देश में स्मार्टफोन यूजर्स की संख्या लगातार बढ़ रही है,इतना ही नहीं उससे भी ज्यादा डेटा खपत करने वाली संख्या में भी इजाफा हो रहा है। इस समय देश की तीन बड़ी कंपनियां Reliance jio, Airtel और Vi टेलिकॉम मौजूद हैं और लगातार कंपनियां ग्राहकों के लिए नये-नये किफायती रिचार्ज पेश करती रहती हैं। अगर आप इन तीनों कंपनियों की सर्विस यूज़ कर रहे हैं तो यहां हम आपको इनके सबसे किफायती रिचार्ज प्लान्स के बारे में जानकारी दे रहे हैं जोकि 200 रुपये से भी कम कीमत में आते हैं। खास बात यह है कि ये सभी प्लान 28 दिन की वैलिडिटी से साथ आते हैं और अनलिमिटेड कॉलिंग और का भी फायदा देते हैं।



Jio के सस्ते रिचार्ज प्लान्स:

रिलायंस जियो यूजर्स के लिए 155 रुपये वाला प्लान किफायती साबित हो सकता है। इस प्लान की वैलिडिटी 28 दिनों की है। इस प्लान में 2 GB इंटरनेट डेटा मिलता है साथ ही 300 SMS भी मिलेंगे। इसके साथ ही जियो के कॉम्प्लीमेंट्री ऐप्स का एक्सेस भी इस प्लान में मिलेगा। इतना ही नहीं रिलायंस जियो के पास एक और प्लान है जिसकी कीमत 179 रुपये का रिचार्ज प्लान मिलता है। इस प्लान की वैलिडिटी 24 दिनों की है और इसमें रोजाना 1 जीबी इंटरनेट डेटा मिलता है । इसमें 100 SMS मुफ्त मिलते हैं।



Airtel के सस्ते रिचार्ज प्लान्स:

ग्राहकों के लिए एयरटेल का 179 रुपये वाला रिचार्ज प्लान मौजूद है वैलिडिटी 28 दिन की है। अनलिमिटेड कॉलिंग का फायदा मिलता है साथ ही 2GB इंटरनेट डाटा मिलेगा। इस प्लान में 300SMS मिलेंगे। इसके साथ ही फ्री हेलोट्यंस और विंक म्यूजिक फ्री मिलेगा। इसके अलावा एयरटेल के 199 रुपये वाले प्लान की वैलिडिटी 30 दिन की है। इस प्लान के तहत 3GB इंटरनेट डाटा, 300 SMS मिलेंगे। इस प्लान में यूजर्स को अनलिमिटेड कॉलिंग मिलती है।


 


Vi के सस्ते रिचार्ज प्लान्स:

Vi के 195 रुपये का प्रीपेड वाले प्लान में अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा मिलती है। इस पूरे प्लान में 300 sms और 3Gb इंटरनेट डेटा मिलेगा। इसके अलावा वोडाफोन आइडिया के 155 रुपये वाले प्लान में भी अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा मिलती है। इस प्लान में 300 sms मिलेंगे। इन सभी प्रीपेड रिचार्ज प्लान की जानकारी ऑफिशियिल वेबसाइट पर लिस्टेड प्लान से ली गई है। इस प्लान में 1 जीबी इंटरनेट डाटा मिलेगा।

यह भी पढ़ें: इस नए ब्रॉडबैंड प्लान के साथ मिलेगा Smart Tv 300Mbps की स्पीड और फ्री OTT सब्सक्रिप्शन

 



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/694ihAm
via source patrika.com

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ