DIGITELNEWS पर पढ़ें हिंदी समाचार देश और दुनिया से,जाने व्यापार,बॉलीवुड समाचार ,खेल,टेक खबरेंऔर राजनीति के हर अपडेट

 

हाई कोर्ट पहुंची Aishwarya Rai Bachchan की 11 साल की बेटी अराध्या, जानिए क्या है पूरा मामला

Aaradhya Bachchan Complaint: ऐश और अभिषेक की संस्कारी और होशियार बेटी आराध्या बच्चन 11 साल की हो गई हैं। वह अक्सर अपनी मां ऐश के साथ दिखाई देती हैं। ऐश्वर्या एक पल के लिए भी अपनी बेटी आराध्या को अकेली नहीं छोड़ती हैं। भले ही ये छोटी हों, लेकिन ये हमेशा सुर्खियों में छाई रहती हैं। अब एक बार फिर ये चर्चा में हैं। चर्चा में होने की वजह उनका हाई कोर्ट जाना है। आराध्या ने दिल्ली हाई कोर्ट में 2 यूट्यूब चैनल और एक वेबसाइट के खिलाफ याचिका दायर की है। इस मामले में आज यानी 20 अप्रैल को सुनवाई होनी है।

आराध्या बच्चन ने उनसे संबंधित फर्जी खबर और बातें दिखाने के लिए यू-ट्यूब चैनल के खिलाफ कोर्ट में शिकायत दर्ज कराई है। चैनल पर आरोप है कि आराध्या के जीवन और स्वास्थ्य के बारे में गलत समाचार की रिपोर्टिंग की गई है।

यू-ट्यूब चैनल पर एक टैब्लॉइड के खिलाफ दिल्ली हाईकोर्ट में याचिका दाखिल की गई है। याचिका में आराध्या के नाबालिग होने का हवाला देते हुए उसके बारे में चैनल और मीडिया द्वारा इस तरह की रिपोर्टिंग के खिलाफ रोक लगाने की मांग भी की गई है।

यह भी पढ़ें- सलमान खान की Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan में दिखेंगे सनी पाजी!

आपको बता दें कि बॉलीवुड स्टार किड्स में आराध्या सबसे पॉपुलर स्टार किड हैं। उनकी कोई भी तस्वीर सामने आते ही वायरल हो जाती है। वह आए दिन अपनी मां ऐश्वर्या राय बच्चन के साथ ऐयरपोर्ट पर स्पॉट होती हैं। इस दौरान वह मां का हाथ थामे होती हैं। इसे लेकर कई बार ऐश्वर्या को ट्रोल भी किया गया।

यह भी पढ़ें- शूटिंग के दौरान फटे जूते पहनकर आते हैं सलमान खान



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/UeWV9ki
via patrika

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ