DIGITELNEWS पर पढ़ें हिंदी समाचार देश और दुनिया से,जाने व्यापार,बॉलीवुड समाचार ,खेल,टेक खबरेंऔर राजनीति के हर अपडेट

 

'किसी का भाई किसी की जान' ने तोड़ा Bholaa और TJMM का एडवांस बुकिंग रिकॉर्ड

KBKJ ADV BOOKING STARTS: 21 अप्रैल को सभी सिनेमाघरों में धमाल मचाने को तैयार 'भाईजान' की फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' की एडवांस बुकिंग शुरू हुए दो दिन हो चुके हैं। फिल्म की एडवांस बुकिंग 17 अप्रैल को शुरू हुई थी। तभी से लगातार फिल्म टिकट खिड़की में बेहतरीन परफॉर्मेंस कर रही है। फिल्म ने दो ही दिनों में अजय देवगन की फिल्म 'भोला' और रणबीर कपूर की फिल्म 'तू झूठी मैं मक्कार' की एडवांस बुकिंग का रिकॉर्ड तोड़ दिया है। फिल्म ने दो ही दिनों में करोड़ों की कमाई कर एडवांस बुकिंग से धमाल मचा दिया है। करोड़ों में पहुंची सलमान की फिल्म की कमाई अब सोशल मीडिया में ट्रेंडिंग पर है। सलमान खान और पूजा हेगड़े स्टारर फिल्म के आंकड़े अभी से आसमान छू रहें हैं। ऐसे में क्रिटिक्स को लगता है कि सल्लू मियां की ये फिल्म एक ही दिन में शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण स्टारर फिल्म 'पठान' का बॉक्स ऑफिस रिकॉर्ड एक ही दिन में तोड़ देगी। आइये जानते हैं कि फिल्म ने अबतक टिकट खिड़की पर कितने टिकट्स बेचे हैं।

सलमान खान की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' ईद (Eid) के मौके पर रिलीज होने के लिए तैयार है। फैंस अपने पसंदीदा एक्टर को एक बार फिर सिल्वर स्क्रीन पर देखने के लिए बेहद एक्साइटेड हैं। ये एक्साइटमेंट इसलिए भी ज्यादा है क्योंकि साल कई साल बाद सल्लू फूल फ्लैश किसी फैमिली ड्रामा फिल्म में नजर आने वाले हैं। वैसे इससे पहले सलमान खान (Salman Khan) शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) स्टारर फिल्म पठान (Pathaan) में एक कैमियो रोल में नजर आए थे। तो वहीं अब शाहरुख भी भाईजान (Bhaijaan) की फिल्म टाइगर 3 (Tiger 3) में कैमियो करते नजर आएंगे।

बहरहाल, फिल्म (KKBKKJ) को लेकर फैंस की क्रेजीनेस और भी बढ़ गई है। सोमवार को फिल्म (kisi ka bhai kisi ki jaan) की एडवांस बुकिंग शुरू हुई थी। ऐसे में अब सोमवार और मंगलवार को इस मूवी (KBKJ) की एडवांस बुकिंग के आंकड़े सामने आ चुके है। चलिए जानते है कि फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' के कितने टिकट अबतक बिक चुके हैं। इस फिल्म ने पहले दिन एडवांस बुकिंग में एक करोड़ तक की कमाई की है। टोटल 50 हजार टिकट्स बेचे गए हैं। सिर्फ मुंबई के मल्टीप्लेक्स और सिंगल थिएटर में वीकेंड पर 150 से 600 रुपये तक टिकट्स बेची गई हैं। वहीं, दिल्ली में टिकट के रेट 250 से 1200 रुपये तक है। तो वहीं दूसरे दिन इस फिल्म ने टिकट खिड़की पर 1.50 करोड़ रुपए की बंपर एडवांस बुकिंग की कमाई कर फिल्म ने इतिहास रच दिया है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/qOm3Pb9
via patrika

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ