DIGITELNEWS पर पढ़ें हिंदी समाचार देश और दुनिया से,जाने व्यापार,बॉलीवुड समाचार ,खेल,टेक खबरेंऔर राजनीति के हर अपडेट

 

संजय लीला भंसाली की 'बैजू बावरा' में दिखेगी रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की शानदार जोड़ी

Sanjay Leela Bhansali Film Baiju Bawra: पद्मावत और बाजीराव मस्तानी के बाद संजय लीला भंसाली लेकर आ रहें हैं एक और सुपरहिट मूवी 'बैजू बावरा'। जी हां अब जल्द ही करोड़ों दिलों की धड़कन बन चुके बी-टाउन के अतरंगी एक्टर रणवीर सिंह एक बार फिर से भंसाली पिक्चर का हिस्सा बनेंगे। आपको बता दें कि निर्देशक संजय लीला भंसाली की 'बैजू बावरा' में नजर आएंगे रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण। पीरियड फिल्मों के लिए पहचाने जाने वाले निर्देशक संजय लीला भंसाली की फिल्म हमेशा से ही अलग और लाजवाब होती है। यानी की यह कह सकते हैं कि रणवीर सिंह बहुत जल्द ही संजय लीला भंसाली की अपकमिंग मूवी 'बैजू बावरा' से शानदार तरीके से वापसी करने के लिए तैयार हो गए हैं। रिपोर्ट के मुताबिक आदित्य चोपड़ा के एक बहुत ही करीबी ने इस बात की जानकारी दी है, कि रणवीर सिंह संजय लीला भंसाली की अपकमिंग मूवी 'बैजू बावरा' में नजर आएंगे। रणवीर सिंह संजय के साथ पहले भी 'पद्मावत' के साथ कई सुपरहिट मूवीज में काम कर चुके हैं। अब इस फिल्म को लेकर उनके फैंस बेहद एक्साइटेड हैं।

आपको बता दें कि निर्देशक संजय लीला भंसाली की 'बैजू बावरा' में दिखेगी रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की शानदार जोड़ी। इससे पहले भी ये रीयल और रील जोड़ी कई फिल्मों से फैंस का दिल जीत चुकी है। इससे पहले भंसाली की फिल्म पद्मावत और बाजीराव मस्तानी में इन दोनों के बेहतरीन काम को लोगों ने खूब सराहा था। बॉलीवुड (Bollywood) में इन दिनों रणवीर सिंह का वो जादू नहीं चल पा रहा है। फैंस को उनकी एक बड़ी हिट का काफी दिनों से इंतजार है। शायद संजय की ये फिल्म कोई जादू चला दे।

रणवीर सिंह (Ranveer Singh) बहुत जल्द अब संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) की अगली फिल्म (Upcoming Movie) 'बैजू बावरा' (Baiju Bawra) में नजर आएंगे। रणवीर सिंह काफी दिनों से एक ब्लॉकबस्टर की तलाश में हैं। लगता है कि इस फिल्म से उनकी ये तलाश खत्म हुई। रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की शानदार जोड़ी निर्शेदक संजय लीला भंसाली की फिल्मों में कई बार एक साथ नजर आ चुकी है। ये शानदार जोड़ी जितनी बार भी साथ आई है, उतनी बार फिल्मी पर्दे पर धमाल मचा चुकी है।

मजेदार बात ये होगी कि संजय लीला भंसाली की 'बैजू बावरा' में रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की शानदार जोड़ी क्या धमाल मचाती है। क्या ये जोड़ी फिर से वही जादू लोगों पर चला पाएगी जो इन फिल्मों से पहले पद्मावत (Padmavati) और बाजीराव मस्तानी (Bajirao Mastani) में देखने को मिला था। वैसे आपको बता दें कि रणवीर सिहं की 'बैजू बावरा' में दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) के अलावा आलिया भट्ट (Alia Bhatt) को भी साइन किया गया है। बहरहाल, दीपिका और रणवीर के फैंस इस फिल्म को लेकर बेहद एक्साइटेड हैं। वैसे आपको बता दें कि फिल्म बैजू बावरा के नाम से पहले भी फिल्म बन चुकी है। 1952 में आई भारत भूषण (Bharat Bhushan) और मीना कुमारी (Meena Kumari) की फिल्म का नाम बैजू बावरा था।

यह भी पढ़ें: रिलीज से पहले ऑनलाइन लीक हुई सलमान खान स्टारर फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान'



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/buVEf8K
via patrika

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ