DIGITELNEWS पर पढ़ें हिंदी समाचार देश और दुनिया से,जाने व्यापार,बॉलीवुड समाचार ,खेल,टेक खबरेंऔर राजनीति के हर अपडेट

 

बिजली डांस करना सपना चौधरी को पड़ा महंगा, वीयर्ड डांस के लिए ट्रोल हुई एक्ट्रेस

Sapna Choudhary Dance: अपने लाजवाब सॉन्ग और धमाकेदार डांस से सभी का दिल चुटकियों में जीत लेती हैं सपना चौधरी। सपना अक्सर स्टेज पर डांस परऱफॉर्मेंस करती आईं हैं। उनका हॉट और बोल्ड डांस ही उन्हें सुर्खियों में बनाए रखता है। लेकिन कभी-कभार सपना इतना बोल्ड डांस कर देती हैं जिसकी वदज से उन्हें ट्रोलिंग का सामनना करना पड़तता है। बिग बॉस कंटेस्टेंट रह चुकी सपना की फैन फॉलोइंग काफी तगड़ी है। यही वजह है कि वज जहां जाती हैं सभी को अपनी अदाओं से दीवाना बना लेती हैं। लेकिन इस बार एक्ट्रेस का एक वीडियो सोशन मीडिया में सनसनी मचा रहा है। दरअसल, सपना का एक पुराना डांस वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। इस वीडियो में सपना ने हॉट हांस मूव्स दिखाकर उपने लिए मुसीबत खड़ी कर ली है।

सपना चौधरी का ये (sapna choudhary dance) डांस वीडियो सोशल मीडिया पर तहलका मचा रहा है। जहां एक्ट्रेस का एक वीडियो उनके लिए अभीतक मुसीबत बना हुआ था। इस वीडियो के वायरल होते ही अब सपना के कई वीडियो लगातार सोशल मीडिया पर ट्रोल किेेए जा रहें हैं। हर किसी की अपनी राय है। कुछ का कहना है कि कितना वाहियात डांस करती है ये एक्ट्रेस तो कुछ का कहना है कि भला कौन सी एक्ट्रेस ऐसा डांस सबके सामने करती है।

बहरहाल, बिग बॉस कंटेस्टेंट रह चुकी सपना चौधरी आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। यही वजह है कि वह जो भी करती हैं खुलेआम करती हैं। वह स्टेज पर डांस करती हैं। उनका ही है जो लोगों को उनका दीवाना बनाएं हुए है। लेकिन उन्हें उनके बोल्ड (Bold Dance) और हॉट डांस (Hot Dance) को लोग अजीबोगरीब करार देते हैं। (sapna choudhary video) उन्हें अक्सर डांस के लिए ताने सुनने पड़े हैं। बिग बॉस शो (Bigg Boss) के दौरान भी सपना को जब किसी कंटेस्टेंट ने डांस के लिए भद्दा कमेंट किया था, तो उनके स्पोर्ट में भाईजान (Bhaijaan) यानी की सलमान खान (Salman Khan) उतर आएं थे। सल्लू मियां ने कहा था कि हर कोई पैसे कमाना चाहता है और किसी भी तरह की मेहनत सिर्फ मेहनत कहलाती है नाकि भद्दापन।

आपको बता दें कि सपना आज जिस भी ऊचाइयों पर वो आज उनकी मेहनत और लगन का नतीजा है। हालांकि उनके वीयर्ड डांस (sapna choudhary songs) के लिए उन्हें कई बार ट्रोलिंग का सामना भी करना पड़ा। लेकिन एक्ट्रेस ने कभी हार नहीं मानी। हाल ही में सपना ने बिजली सॉन्ग पर जमकर डांस किया। जिसकी वजह से ट्रोल किया जा रहा है।

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) की एक झलक देखने के लिए हर कोई बेकरार रहता है। एक्ट्रेस के इन सभी वीडियो में लोगों की भीड़ देख आप भी दंग रह गए होंगे। यूट्यूब के अलावा सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर सपना की ज्यादातर स्‍टेज शो के वीडियो आपको खूब देखने को मिल जाएंगे। सपना के बोल्ड और हॉट का जलवा इतना तकड़ा है कि कुछ ही मिनटों में उन्हें यूट्यूब, इंस्टाग्राम और फेसबुक पर आसानी से मिलियन्स व्यूज मिल जाते हैं।

यह भी पढ़ें: 'स्पाई यूनिवर्स' में नए चेहरे की एंट्री, दीपिका-कैटरीना और शरवरी के बाद ये एक्ट्रेस दिखाएगी धमाकेदार स्टंट



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/eFfH3Ro
via patrika

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ