DIGITELNEWS पर पढ़ें हिंदी समाचार देश और दुनिया से,जाने व्यापार,बॉलीवुड समाचार ,खेल,टेक खबरेंऔर राजनीति के हर अपडेट

 

राखी सावंत पर फ़िदा हुआ ऑटो वाला, सड़क पर ही करने लगा ये हरकत, वीडियो हुआ वायरल

Rakhi Sawant Video: बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन राखी सावंत अक्सर सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। राखी को अच्छे से पता है कि लाइमलाइट में कैसे रहना है। वह आए दिन किसी न किसी वजह से लाइमलाइट भी बटोरती दिखाई देती हैं। अब ड्रामा क्वीन राखी सावंत ईद पर काफी सज-धजकर निकली थीं। उन्होंने हैवी गोल्डन आउटफिट पहना था साथ में अपने बालों को खुला छोड़ा था। वो इतनी सुंदर लग रही थीं कि ऑटो वाला भी फिसल गया और राह चलते अदाकारा पर शायरी करने लगा।

राखी का एक नया वीडियो सामने आ रहा है जिसमें एक्ट्रेस पर एक ऑटो वाला शायरी कर रहा है। एक्ट्रेस भी वाह वाही करती दिख रही हैं। दोनों शायरी कर बीच सड़क को ही मुशायरा बना कर महफ़िल जमाते दिख रहे हैं।

इस वीडियो के सामने आने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स राखी को इग्नोर कर बस ऑटो वाले की शायरी की तारीफ कर रहे हैं। लोगों को दोनों की ये जुगलबंदी खब पसंद आ रही है।

यह भी पढ़ें- नमाज अदा करते हुए शान को ईद की बधाई देना पड़ा भारी

वहीं राखी सावंत ने ईद के मौके पर भाईजान की फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' भी देखी। भाईजान की फिल्म देखने के लिए राखी काफी एक्साइटेड नजर आईं। इतना ही नहीं फिल्म देखते हुए राखी ने थिएटर में धमाकेदार डांस भी किया।

फिल्म देखते हुए बिल्ली-बिल्ली गाने पर थिरकती नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस के साथ मौजूद दर्शक भी नाचने लगती हैं। सलमान की फिल्म देखते हुए राखी खुद पर काबू नहीं रख पाई और थिएटर में ही जमकर ठुमके लगाए। उनका ये वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

यह भी पढ़ें- अचानक फूट फूटकर रोने लगीं तेजस्वी प्रकाश



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/JejZb7H
via patrika

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ