DIGITELNEWS पर पढ़ें हिंदी समाचार देश और दुनिया से,जाने व्यापार,बॉलीवुड समाचार ,खेल,टेक खबरेंऔर राजनीति के हर अपडेट

 

KKBKKJ BO Office: 'किसी का भाई किसी की जान' की हालत खराब, सलमान की फिल्म ने छठे दिन में तोड़ा दम

Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan Box Office Collection Day 6: सलमान खान और पूजा हेगड़े स्टारर फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' की परफॉर्मेंस कुछ खास कमाल नहीं दिखा पा रही है। महज छठे दिन में ही फिल्म का बॉक्स ऑफिस पर हाल बेहाल होता नजर आ रहा है। फिल्म के आंकड़ों को देखते हुए सोशल मीडिया पर भी भाईजान को खूब जमकर ट्रोल किया जा रहा है। साथ ही उनकी फिल्म को शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण की फिल्म 'पठान' से भी कंपेयर किया जा रहा है। क्योंकि सल्लू के फैंस को यह लग रहा था कि एसआरके की 'फिल्म पठान' का रिकॉर्ड अगर कोई तोड़ सकता है तो वो सिर्फ और सिर्फ दबंग खान ही हैं। लेकिन उनकी फिल्म 'किसी का भाई किसी....' की परफॉर्मेंस देखते हुए फैंस को निराशा ही हाथ लगी है और वह इसके लिए ट्रेंड शुरू कर दिया है हिट या फ्लॉप का। सलमान खान की फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' ने की कमाई में लगातार गिरावट जारी है। बुधवार को तो फिल्म ने बेहद ही निराशानजक कलेक्शन किया है। चलिए जानते हैं 'किसी का भाई किसी की जान' (Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan) ने रिलीज के छठे दिन यानी पहले बुधवार को कितने रुपए कमाए हैं।

ईद के मौके पर रिलीज हुई भाईजान की इस फिल्म (KKBKKJ Box Office) को क्रिटिक्स से पॉजिटिव रिव्यू नहीं मिला था लेकिन फैंस ने सलमान खान स्टारर फिल्म को खूब प्यार दिया है। हालांकि फिल्म उम्मीदों के मुताबिक टिकट खिड़की पर कलेक्शन नहीं कर रही है। पहले वीकेंड पर शानदार कमाई करने के बाद वीकडेज में फिल्म के कलेक्शन में लगातार गिरावट जारी है।

भाईजान (Bhaijaan) और पूजा हेगड़े (Pooja Hegde) की फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' (Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan Box Office Collection) टिकट खिड़की पर खास परफॉर्म नहीं कर पा रही है। 'किसी का भाई किसी की जान' (KKBKKJ Box Office Collection) की ओपनिंग भी ठीक ठाक ही रही। इसके बाद फिल्म ने शनिवार और रविवार को रफ्तार जरूर पकड़ी थी लेकिन सोमवार से फिल्म की कमाई लगातार कम हो रही है। इस बीच 'किसी का भाई किसी की जान' (KKBKKJ Box Office Collection Day 6) के बुधवार के कमाई के शुरुआती आंकड़े भी आ गए हैं जो काफी निराशाजनक हैं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/fMZ3vsn
via patrika

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ