DIGITELNEWS पर पढ़ें हिंदी समाचार देश और दुनिया से,जाने व्यापार,बॉलीवुड समाचार ,खेल,टेक खबरेंऔर राजनीति के हर अपडेट

 

KKBKKJ Box Office Day 5: 100 करोड़ क्लब में शामिल 'किसी का भाई किसी की जान', पांचवें दिन हुई कितनी कमाई

kisi ka bhai kisi ki jaan box office day 5: ईद यानी की 21 अप्रैल को रिलीज हुई सलमान खान और पूजा हेगड़े स्टारर फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' को आज पांचवा दिन है। सलमान खान की फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' ने वीकेंड पर शानदार कलेक्शन किया लेकिन वीकडे के बाद फिर से फिल्म की कमाई में गिरावट आई है। मंगलवार को फिल्म ने अच्छा कलेक्शन किया है, और अगर फिल्म इसी रफ्तार से आगे बढ़ती रही तो जल्द ही भाईजान की फिल्म 100 करोड़ क्लब में शामिल हो जाएगी। बहरहाल, सल्लू के फैंस ने तो उनकी फिल्म को अभी से ब्लॉबस्टर मान लिया है, लेकिन बॉक्स ऑफिस के रिजल्ट के मुताबिक सलमान की ये फिल्म उनकी बाकी फिल्मों के मुकाबले कुछ खास धमाल नहीं मचा पा रही है। चलिए जानते हैं रिलीज के पांचवें दिन यानी मंगलवार को फिल्म ने कितनी कमाई की है।

सलमान खान (Salman Khan) की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' (kisi ka bhai kisi ki jaan) को ऑडियंस का भरपूर प्यार मिल रहा है। फिल्म (KKBKKJ) की ओपनिंग धीमी रही थी लेकिन वीकेंड पर सलमान की फैमिली एंटरटेनर ने कमाल कर दिया है और बॉक्स ऑफिस पर शानदार कलेक्शन किया।

सलमान खान और पूजा हेगड़े (Pooja Hegde) स्टारर 'किसी का भाई किसी की जान' (kisi ka bhai kisi ki jaan box office) फुल ऑफ एक्शन, रोमांस और कॉमेडी से भरपूर फैमिली ड्रामा फिल्म है। सलमान की इस फिल्म का जादू फैंस के सिर चढ़कर बोल रहा है और इसका अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि फिल्म (kisi ka bhai kisi ki jaan collection day 5) ने रिलीज के चार दिनों के अंदर 78.34 करोड़ रुपयों का कलेक्शन कर लिया। फिल्म ने पांचवें दिन 10 करोड़ रुपए का धमाकेदार कलेक्शन किया है। वहीं वर्ल्ड वाइड 'किसी का भाई किसी की जान' 100 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर चुकी है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://www.patrika.com/bollywood-news/kisi-ka-bhai-kisi-ki-jaan-box-office-day-5-collection-salman-khan-kkbkkj-beat-ranbir-kapoor-tjmm-8197362/
via patrika

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ