DIGITELNEWS पर पढ़ें हिंदी समाचार देश और दुनिया से,जाने व्यापार,बॉलीवुड समाचार ,खेल,टेक खबरेंऔर राजनीति के हर अपडेट

 

सलमान खान को KKBKKJ की रिलीज से पहले फिर मिली जान से मारने की धमकी, राखी सावंत को वॉर्निंग

Salman Khan kisi ka bhai kisi ki jaan: बॉलीवुड दबंग सलमान खान इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' को लेकर काफी बिजी चल रही है। इस बीच चौंकाने वाली खबर ये है कि भाईजान को एक बार फिर से मिल रही है जान से मारने की धमकी। फिल्म की रिलीज से पहले मिल रही इन धमकियों की वजह से सल्लू मियां के फैंस काफी परेशान हो गए हैं। फिल्मी करियर के साथ बीते कुछ समय में धमकियों को लेकर भी सलमान खान का नाम काफी चर्चा में रहा है। इस बीच खबर आ रही है कि 'किसी का भाई किसी की जान' की रिलीज से पहले ही सलमान खान को फिर से जान से मारने की धमकी मिली है। तो वहीं इस बार सलमान खान के साथ राखी सावंत को भी भाईजान से दूर रहने की वॉर्निंग दी गई है।

rakhi_sawant_msg.jpg

KBKJ Salman Khan Death Threats: बॉलीवुड के दमदार एक्टर सलमान खान (Salman Khan) अपनी आने वाली फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' को लेकर काफी बिजी चल रहे हैं। फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' (Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan) के जरिए सलमान लंबे समय बाद बड़े पर्दे पर वापसी करने जा रहे हैं। इस फिल्म में भाईजान के साथ पूजा हेगड़े नजर आएंगी।

Rakhi Sawant to stay away from Bhaijaan: राखी सावंत ने एक इंटरव्यू में ये कंफर्म किया है कि उन्हें लॉरेंस बिश्नोई (lawrence bishnoi gang) गैंग की तरफ से धमकी मिली है कि वह इस मैटर से दूर ही रहें तो अच्छा है वरना...। राखी सांवत ने पैपराजी के सामने मेल पढ़कर सुनाया। जिसमें लिखा है 'राखी हमारी तेरे साथ कोई दुश्मनी नहीं है तू सलमान खान के मैटर में इंवॉल्व मत हो। वरना तुझे बहुत प्रॉब्लम हो जाएगी और तेरे भाई सलमान खान को हम मुंबई में ही मारेंगे चाहते कितनी सिक्योरिटी बढ़ा लें'।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/AIXoSmi
via patrika

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ