DIGITELNEWS पर पढ़ें हिंदी समाचार देश और दुनिया से,जाने व्यापार,बॉलीवुड समाचार ,खेल,टेक खबरेंऔर राजनीति के हर अपडेट

 

वर्ल्डवाइड इतनी स्क्रीन्स पर रिलीज हुई KKBKKJ, ईद के मुबारक मौके पर देश-विदेश में दिखा भाईजान का जलवा

kisi ka bhai kisi ki jaan worldwide screen count: सुपरस्टार सलमान खान और पूजा हेगड़े की फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' आज सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। आइए जानते हैं कि फिल्म को दुनिया भर में कितनी स्क्रीन्स पर रिलीज किया जा रहा है, साथ ही फिल्म की स्टारकास्ट और बजट के बारें में पूरी जानराकारी। बॉलीवुड के दबंग खान और सबके चहेते भाईजान उर्फ सलमान खान की फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' शुक्रवार के दिन यानी की आज 21 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। सलमान की इस फिल्म का इंतजार हर कोई बड़ी ही बेसब्री से कर रहा था। इस बीच हम आपको बताने जा रहे हैं कि सलमान खान की 'किसी का भाई किसी की जान' (Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan) को दुनिया भर में कितनी स्क्रीन्स पर रिलीज हुई है।

फिल्म रिलीज से पहले कई क्रिटिक्स फिल्म को लेकर अपनी राय देते हैं। जिनमें से कुछ क्रिटिक्स ने फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' (kisi ka bhai kisi ki jaan) को लेकर गुरुवार के दिन अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर जानकारी देते हुए लेटेस्ट पोस्ट शेयर किए है। इस पोस्ट में 'किसी का भाई किसी की जान' (kisi ka bhai kisi ki jaan release date) के स्क्रीन्स काउंट की जानकारी दी गई है। क्रिटिक्स के मुताबिक सुपरस्टार सलमान खान की फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' (kisi ka bhai kisi ki jaan reviews) देश भर में 4500 स्क्रीन्स पर रिलीज होगी जोकि हुई भी है। जिसमें हर रोज आप तककरीब 1600 शोज का मजा उठा सकते हैं।

45 करोड़ रुपये में तैयार हुई सलमान और पूजा (salman khan pooja hegde) की फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' ने एडवांस बुकिंग में ही करोड़ों कमा लिए हैं।(kisi ka bhai kisi ki jaan budget) फिल्म का बजट काफी हाई है। ओवरऑल बजट देखें तो फिल्म का बजट 100 करोड़ से ऊपर है। क्योंकि फिल्म की स्टारकास्ट ने भी फिल्म के लिए तगड़ी रकम वसूली है। फिल्म के बजट से ज्यादा सलमान खान की फीस है। सलमान ने फिल्म के लिए 50 करोड़ रुपए चार्ज किए हैं, तो वहीं फिल्म की लीड एक्ट्रेस पूजा हेगड़े (Pooja Hegde) ने फिल्म के लिए 5 करोड़ रुपए चार्ज किए है। वहीं शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) ने 50 लाख, तो वही राघव जुयाल (Raghav Juyal) को 70 लाख रुपये मिले हैं। फिल्म के विलेन वेंकटेश ने 50 लाख रुपए चार्ज किए हैं।

वहीं दूसरी ओर देश-विदेश में 'किसी का भाई किसी की जान' (KKBKKJ) को 100 अलग-अलग देशों की 1200 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया। इस तरह से सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' को (kisi ka bhai kisi ki jaan worldwide) वर्ल्डवाइड 5700 से अधिक स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया। इसके साथ ही 21 अप्रैल को पूरी दुनिया को सलमान खान का जलवा देखने को मिला। आपको बते दें कि भाईजान (Bhaijaan) की ये फिल्म (kisi ka bhai kisi ki jaan is remake) साउथ फिल्म वीरम (veeram) का हिंदी रीमेक है। ईद के मुबारक (Eid With Bhaijaan) मौके पर एक बार फिर से सलमान खान को ये साबित करना होगा कि यूं ही उन्हें इंडस्ट्री का मेगा सुपरस्टार कहा जाता है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/sYaZIdA
via patrika

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ