भारत में सोशल मीडिया प्रमोशन का बड़ा औजार बनकर सामने आया है। सोशल मीडिया यूजर्स अपनी बड़ी फैन फॉलोइंग का फायदा 'सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर' बनकर उठा रहे हैं] जो विज्ञापन के नए माध्यम के रूप में तेजी से पसंद भी किया जा रहा है। मूल्यांकन सलाहकार फर्म क्रोल की ताजा रिपोर्ट बताती है कि पिछले एक साल में एक तिहाई से भी अधिक भारतीय ब्रैंड्स ने इन्फ्लुएंसर मार्केटिंग पर अपना खर्च दोगुना कर दिया है। Source navbharattimes
0 टिप्पणियाँ