DIGITELNEWS पर पढ़ें हिंदी समाचार देश और दुनिया से,जाने व्यापार,बॉलीवुड समाचार ,खेल,टेक खबरेंऔर राजनीति के हर अपडेट

 

Parineeti Chopra ने Raghav Chadha संग की गुपचुप सगाई? वायरल हो रही तस्वीरों में खुला सच !

Parineeti Chopra Raghav Chadha: एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा का नाम इन दिनों बॉलीवुड गलियारों में खूब घूम रहा है। पिछले कुछ दिनों से बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा और आप नेता राघव चड्ढा के डेटिंग के रूमर्स सुर्खियों में हैं। दोनों मुंबई में लगातार दो दिन लंच और डिनर डेट पर स्पॉट किए गए थे, जिसके बाद से दोनों की अफेयर की चर्चाएं तेज हो गई है। दोनों की शादी के चर्चे जोरो पर हैं। लंबे समय से दोनों के रोके को लेकर भी बातें चल रही है अब खबर आ रही है कि दोनों ने सगाई कर ली है।

हाल ही में परिणीति चोपड़ा को सेलिब्रिटी मैनेजर पूनम दमानिया के ऑफिस में स्पॉट किया गया। इस दौरान कुछ ऐसा दिखा जिसने सभी का ध्यान खींचा। दरअसल इस दौरान एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा की रिंग फिंगर में एक सिल्वर बैंड दिखाई दिया, जिसे देखकर हर कोई सगाई के कास लगाने लगा।

सोमवार की रात को परिणीति को सेलिब्रिटी मैनेजर पूनम दमानिया के ऑफिस में स्पॉट किया गया और इस दौरान एक्ट्रेस ने व्हाइट क्रॉप टॉप के साथ बिना बटन वाली शर्ट को श्रग के तौर पर पहना था। साथ ही एक्ट्रेस अपनी रिंग फिंगर में एक सिंपल सिल्वर बैंड रिंग का प्लेसमेंट पहने नजर आई, जिसे देख हर कोई अंदाजा लगा रहा है कि शायद उन्होंने गुपचुप तरीके से सगाई कर ली है।

यह भी पढ़ें- हिप्स सर्जरी कराना Arshi khan को पड़ा भारी

रिपोर्ट्स की मानें तो राघव चड्ढा और परिणीति चोपड़ा एक-दूसरे को तब से जानते हैं, जब वे यूके में पढ़ाई कर रहे थे। ख़बरों के मुताबिक़, परिणीति चोपड़ा मैनचेस्टर बिजनेस स्कूल में पढ़ रही थीं तो वहीं राघव चड्ढा लंदन स्कूल ऑफ़ इकोनॉमिक्स के स्टूडेंट रहे हैं। इसी साल जनवरी में लंदन में हुए यूके आउटस्टैंडिंग अचीवर्स अवॉर्ड्स में दोनों शामिल हुए थे।

यह भी पढ़ें- Koffee With Karan 8 में दिखेंगे Alia Bhatt और Ranbir kapoor!



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/8wlBIf4
via patrika

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ