DIGITELNEWS पर पढ़ें हिंदी समाचार देश और दुनिया से,जाने व्यापार,बॉलीवुड समाचार ,खेल,टेक खबरेंऔर राजनीति के हर अपडेट

 

Shehnaaz Gill ने ब्लॉक किया Salman Khan का नंबर, वजह जानकर हर कोई रह गया हैरान

shehnaaz gill Block Salman Khan Number: सलमान खान की इस साल की दो सबसे बड़ी फिल्म रिलीज़ होने वाली हैं। पहली फिल्म है किसी का भाई किसी की जान और दूसरी फिल्म टाइगर 3 है। दोनों ही बड़ी फिल्में हैं। किसी का भाई किसी की जान का दर्शक काफी समय से इंतज़ार कर रहे हैं और पठान फिल्म के ब्लॉकबस्टर होने के बाद अब सलमान खान की फिल्म का दर्शक बेशब्री से इंतज़ार कर रहे हैं। इस फिल्म में उनके साथ पूजा हेगड़े नजर आने वाली हैं। फिलहाल पूरी स्टार कास्ट फिल्म के प्रमोशन में बिजी है। अब पूरी टीम ‘द कपिल शर्मा शो’ में जा धमकी है। इस दौरान शहनाज ने खुलासा किया कि उन्होंने एक बार सलमान का फोन नंबर ब्लॉक कर दिया था।

कॉमेडी शो में कपिल शर्मा के साथ बातचीत करते हुए शहनाज़ ने खुलासा किया कि ये किस्सा तब का है जब सलमान ने उन्हें ‘किसी का भाई किसी की जान’ में एक रोल ऑफर करने के लिए बुलाया था। जब सलमान ने कॉल किया तो ये उनके फोन में एक अनजान नंबर फ्लैश हुआ। चूंकि उन्हें अज्ञात नंबरों को ब्लॉक करने की आदत है, उन्होंने बिना ये जाने कि सलमान उन्हें कॉल कर रहे हैं, तुरंत नंबर ब्लॉक कर दिया। कुछ मिनट बाद शहनाज को मैसेज मिला कि सलमान उन्हें कॉल करने की कोशिश कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें- पलक तिवारी ने बताए सलमान खान की फिल्मों के सेट के रूल्स

सलमान द्वारा निर्मित इस फिल्म में वेंकटेश दग्गुबाती, जगपति बाबू, भूमिका चावला, अभिमन्यू सिंह, शहनाज गिल, जस्सी गिल, राघव जुयाल, सिद्धार्थ निगम, पलक तिवारी भी है।

यह भी पढ़ें- समंदर के बीचो बीच बोट पर डांस करते दिखे शाह रुख और नयनतारा



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/c59Bd4O
via patrika

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ