DIGITELNEWS पर पढ़ें हिंदी समाचार देश और दुनिया से,जाने व्यापार,बॉलीवुड समाचार ,खेल,टेक खबरेंऔर राजनीति के हर अपडेट

 

Sidharth Shukla की यादों से नहीं उबरी हैं Shehnaaz Gill? ट्रेलर लॉन्च पर सलमान ने कहा- 'अब मूव ऑन कर जाओ'

Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan Trailer Launch: सलमान खान की इस साल की दो सबसे बड़ी फिल्म रिलीज़ होने वाली हैं। पहली फिल्म है किसी का भाई किसी की जान और दूसरी फिल्म टाइगर 3 है। दोनों ही बड़ी फिल्में हैं। किसी का भाई किसी की जान का दर्शक काफी समय से इंतज़ार कर रहे हैं और पठान फिल्म के ब्लॉकबस्टर होने के बाद अब सलमान खान की फिल्म का दर्शक बेशब्री से इंतज़ार कर रहे हैं। इस फिल्म में उनके साथ पूजा हेगड़े नजर आने वाली हैं। 10 अप्रैल को मुंबई में फिल्म का ट्रेलर लॉन्च किया गया। ट्रेलर लॉन्च के मौके पर फिल्म की पूरी स्टार कास्ट मौजूद थी। सलमान खान, भूमिका चावला, शहनाज गिल, राघव जुयाल, सिद्धार्थ निगम, पलक तिवारी सहित कई जाने-माने सितारे नजर आए।

इवेंट से एक वीडियो वायरल हो रहा है। इसमें सलमान खान एक्ट्रेस शहनाज को एक सलाह देते नजर आ रहे हैं। सलमान की बात से शहनाज के फैंस भी सहमति जता रहे हैं।

किसी का भाई किसी की जान के ट्रेलर लॉन्च से एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है, जिसमें शहनाज गिल से सवाल पूछा जाता है कि क्या फिल्म में सलमान खान के साथ काम करने से पहले वह नर्वस फील कर रही थीं। जिसके जवाब में सलमान कहते हैं। ‘मूव ऑन कर जाओ’ जिसके बाद शहनाज गिल जवाब देती हैं, ‘कर गई’। शहनाज गिल और सलमान खान का यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

यह भी पढ़ें- अंजान शख्स ने अचानक पकड़ा Malaika Arora का हाथ

सलमान खान की फिल्म किसी का भाई किसी की जान इस साल ईद के मौके पर यानी 21 अप्रैल 2023 को रिलीज की जाएगी। फिल्म को हिंदी के अलावा तमिल और तेलुगु में भी रिलीज किया जाएगा।

सलमान द्वारा निर्मित इस फिल्म में वेंकटेश दग्गुबाती, जगपति बाबू, भूमिका चावला, अभिमन्यू सिंह, शहनाज गिल, जस्सी गिल, राघव जुयाल, सिद्धार्थ निगम, पलक तिवारी भी है।

यह भी पढ़ें- Adipurush के मेकर्स पर लगा चोरी का आरोप



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/7Qhpxvj
via patrika

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ