DIGITELNEWS पर पढ़ें हिंदी समाचार देश और दुनिया से,जाने व्यापार,बॉलीवुड समाचार ,खेल,टेक खबरेंऔर राजनीति के हर अपडेट

 

स्मार्टफोन से भी छोटा है SONY का ये AC, कपड़ों में कीजिये फिट और गर्मी से मिलेगी राहत

Sony AC Reon Pocket 2: गर्मी बढ़ने लगी है, और इस गर्मी से राहत पाने के लिए,पंखें, कूलर और AC बाजार में मौजूद हैं। लेकिन AC ही सबसे बेस्ट ऑप्शन होता है। लेकिन अगर AC आपकी जेब में ही फिट हो जाए तो कैसा रहेगा ? जी हां यहां हम आपको Sony के नये पावरफुल पॉकेट AC Reon Pocket 2 के बारे में जानकारी दे रहे रहे हैं। यह मॉडल कूलिंग काफी बेहतर देता है और भयंकर गर्मी का भी अहसास नहीं होने देता। Sony का पावरफुल पॉकेट AC Reon Pocket 2 कुछ समय पहले ही इंटरनेशनल मार्केट में आया है। Sony Reon Pocket 2 AC की खास बात यह है कि आप इसे एक वॉर्मर के तौर पर भी इस्तेमाल कर सकते हैं। Sony का यह नया Reon Pocket डिवाइस 'सोनी स्टार्टअप एक्सेलेरेशन प्रोग्राम' के तहत तैयार किया गया है जो कि स्टार्टअप्स और बिजनेस ऑपरेशन को तैयार करने का सपोर्ट करता है।



क्या होगी कीमत ?

Sony Reon Pocket 2 की कीमत 259 USD है जोकि इस समय 21,128 रुपये पड़ती है। फिलहाल यह AC सिर्फ इंटरनेशनल मार्केट में उपलब्ध है लेकिन भारत में इसे कब तक लाया जाएगा इस बारे में अभी तक कोई जानकारी नहीं मिली है। लेकिन जिस तरह से भारत में गर्मी से लोग बेहाल है उसे देखते हुए इसे जल्दी ही भारत में भी पेश किया जा सकता है लेकिन कंपनी की तरह से इस बारे में कोई जानकारी नहीं मिली है।



फीचर्स:

Sony के नए Reon Pocket 2 का डिजाइन कॉम्पैक्ट है और यह साइज़ में एक स्मार्टफोन से भी छोटा है। कंपनी का दावा है कि इस स्मार्टफोन स्मार्टफोन के जरिए ऑपरेट होकर बॉडी से टच होकर बॉडी की सतह को ठंडा और गर्म करता है। Sony ने नए मॉडल का डिजाइन इस तरह से डिजाइन किया है ताकि जो लोग हल्की एक्सरसाइज करें वो भी इसे इस्तेमाल कर सकते हैं और इसलिए यह स्वेट-प्रूफ और ड्रिप प्रूफ है।



इस छोटे AC में को ठंडे और गर्म करने के लिए स्टेनलेस स्टील का उपयोग किया है जोकि बॉडी के कॉन्टेक्ट में आते हैं। कंपनी ने इस नए प्रोडक्ट के लिए कंपेटिबल वियरेबल और एक्सेसरीजन के लिए लाइसेंस प्रदान करना शुरू कर रही है। कंपनी के मुताबिक 'जो चीजें मुख्य तौर पर शरीर से जुड़ सकती हैं उनका विस्तार करके इसका इस्तेमाल लोगों के लाइफस्टाइल के मुताबिक कई उद्देश्यों के लिए किया जा सकता है।




from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/DcL1BeO
via source patrika.com

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ