DIGITELNEWS पर पढ़ें हिंदी समाचार देश और दुनिया से,जाने व्यापार,बॉलीवुड समाचार ,खेल,टेक खबरेंऔर राजनीति के हर अपडेट

 

मुंबई में 19 मंजिल का होटल बनवा रहे सलमान खान! इन सुविधाओं से होगा लैस

बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) स्टारडम के बावजूद गैलेक्सी अपार्टमेंट के छोटे से फ्लैट में अपने पूरे परिवार के साथ रहते आए हैंं। हालांकि कई स्टार्स हैं, जो अक्सर ही मुंबई में लाखों-करोड़ों रुपयों की प्रॉपर्टी में निवेश करते और उन्हें खरीदते रहते हैं। ये स्टार्स आए दिन लग्जरी अपार्टमेंट्स और बंगले खरीदते हैं। अब इस लिस्ट में सलमान खान का नाम भी शामिल हो गया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, एक्टर मुंबई के बांद्रा में कार्टर रोड स्थित एक प्लॉट पर 19 मंजिल होटल का निर्माण कराने जा रहे हैं। जोकि समंदर किनारे स्थित है।

बिल्डिंग का पांचवां और छठवां फ्लोर कन्वेंशन सेंटर की तरह इस्तेमाल किया जाएगा। बिल्डिंग के प्लान में होटल के लिए सातवीं से 19 वीं मंजिल रखी गई है। इस होटल का जल्द ही सलमान खान खुद उद्घाटन करेंगे और इसको लेकर ऑफिशियल पुष्टि भी करेंगे।

सलमान खान के वर्कफ्रंट की बात करें तो अभिनेता को आखिरी बार फिल्म 'किसी न भाई किसी की जान' में देखा गया था। उनकी यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा सकी। सलमान खान अगली बार 'टाइगर 3' में अपना एक्शन अवतार दिखाते नजर आएंगे। इस फिल्म में उनके साथ कटरीना कैफ और इमरान हाशमी नजर आने वाले हैं। जबकि शाहरुख खान का कैमियो होगा।

यह भी पढ़े - बेटे आर्यन के लिए शाहरुख खान ने मांगी थी दया की भीख, समीर वानखेडे संग चैट हुई वायरल



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/Lvf6tqu
via patrika

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ