DIGITELNEWS पर पढ़ें हिंदी समाचार देश और दुनिया से,जाने व्यापार,बॉलीवुड समाचार ,खेल,टेक खबरेंऔर राजनीति के हर अपडेट

 

19GB रैम सपोर्ट के साथ नया Poco F5 5G स्मार्टफोन भारत में हुआ लॉन्च, महज इतनी है कीमत


Poco F5 5G:
स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Poco ने अपना नया मिड रेंज स्मार्टफोन Poco F5 5G को भारत में लॉन्च कर दिया है। इस फोन के डिजाइन से लेकर इसके फीचर्स तक ग्राहकों की जरूरत को ध्यान में रखते हुए डिजाइन किये गये हैं। इतना ही नहीं यह कंपनी ने इस फोन को गेमिंग फोन के तौर पर भी डिजाइन किया है। इस फोन के साथ कंपनी ने Poco F5 Pro को भी पेश किया है। इस फोन को ग्लोबली लॉन्च किया गया है।

पावर के लिए फोन में 67W टर्बो चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5,000mAh की बैटरी पैक की गई है। जबकि परफॉरमेंस के लिए इसमें स्नैपड्रैगन 7+ Gen 2 प्रोसेसर मिलेगा। इसमें रैम को 19GB तक बढ़ाया जा सकता है। यह फोन एमोलेड डिस्प्ले के साथ आता है। चलिए एक नज़र डालते हैं इस फोन की कीमत और अन्य सभी अहम् फीचर्स पर...



कीमत और सेल:

Poco F5 5G को दो स्टोरेज ऑप्शन में पेश किया है, इसके 8GB रैम के साथ 256GB स्टोरेज की कीमत 29,999 रुपये और 12GB रैम के साथ 256GB स्टोरेज की कीमत 33,999 रुपये है। इस फोन को चारकोल ब्लैक, इलेक्ट्रिक ब्लू और स्नो स्टॉर्म व्हाइट कलर ऑप्शन में पेश किया गया है। फोन को इंट्रोडक्टरी ऑफर में 26,999 रुपये और 30,999 रुपये में खरीदा जा सकेगा। इसकी बिक्री 16 मई से फ्लिपकार्ट पर होगी।



डिस्प्ले और फीचर्स:

Poco F5 5G में 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.67 इंच का फुल एचडी+ एमोलेड डिस्प्ले है। डिस्प्ले के साथ 100 प्रतिशत कवरेज के साथ DCI-P3 कलर गैमोट, डॉल्बी विजन और HDR10 + का सपोर्ट है। स्क्रीन पर कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 का प्रोटेक्शन भी है। पावर के लिए इस फोन में क्वालकॉम के नए स्नैपड्रैगन 7+ जेन 2 प्रोसेसर के साथ 8GB LPDDR5X रैम से लैस है। रैम को 7GB वर्चुअल रैम के साथ 19GB तक बढ़ाया जा सकता है।

 


यह फोन MIUI 14 पर आधारित एंड्रॉयड 13 के साथ पेश किया गया है। इसमें IP53-रेटेड स्पलैश-रेसिस्टेंट बिल्ड भी है। 67W टर्बो चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5,000mAh की बैटरी है। फास्ट चार्जिंग को लेकर कंपनी का दावा है कि फोन को केवल 45 मिनट में 0 से 100 प्रतिशत तक चार्ज किया जा सकता है। Poco F5 5G में ऑथेंटिकेशन के लिए साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर है। यह डॉल्बी एटमॉस सपोर्ट के साथ डुअल स्टीरियो स्पीकर से लैस है।



कैमरा:

फोटो और वीडियो के लिए इस फोन में इमेज स्टेबिलाइजेशन (OIS) के साथ 64 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर मिलता है। सेकेंडरी कैमरा 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड एंगल और तीसरा 2 मेगापिक्सल का मैक्रो कैमरा मिलता है। सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए फ्रंट में 16 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा है।

यह भी पढ़ें: 100 से ज्यादा स्पोर्ट्स मोड के साथ Maxima ने पेश की प्रीमियम स्मार्टफोन



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/mcLnjeK
via source patrika.com

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ