DIGITELNEWS पर पढ़ें हिंदी समाचार देश और दुनिया से,जाने व्यापार,बॉलीवुड समाचार ,खेल,टेक खबरेंऔर राजनीति के हर अपडेट

 

बेटे आर्यन के लिए शाहरुख खान ने मांगी थी दया की भीख, समीर वानखेडे संग चैट हुई वायरल

बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) के ड्रग्स मामले में जांच करने वाले एनसीबी के पूर्व जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े (Sameer Wankhede) पर रिश्वत मांगने का आरोप लगा है। कहा जा रहा है कि उन्होंने क्रूज ड्रग्स केस में आर्यन खान का नाम हटाने के लिए शाहरुख खान से 25 करोड़ रुपए की रिश्वत मांगी थी। इस मामले पर अब सीबीआई (CBI) जांच कर रही है। वहीं दूसरी ओर समीर वानखेड़े ने बॉम्बे हाई कोर्ट में याचिका दायर करते हुए व्हाट्सएप चैट जारी किया है। ये चैट शाहरुख खान के साथ हुई है, जिसे जारी करते हुए उन्होंने दावा किया कि आर्यन को छुड़ाने के लिए एक्टर ने उनसे कई बार बात की है।

CBI कर रही बदले की कार्रवाई

समीर वानखेड़े ने अपनी याचिका में शाहरुख खान के साथ व्हाट्सएप चैट जारी करते हुए कहा कि CBI उनके खिलाफ बदले की कार्रवाई कर रही है। ये चैट तब की है, जब आर्यन खान जेल में थे। चैट में शाहरुख खान अपने बेटे के लिए समीर वानखेड़े से दया की भीख मांगते दिख रहे हैं। वे समीर से कह रहे हैं कि आर्यन को जेल में ना रखें नहीं तो वह टूट जाएंगे। आइए जानते हैं कि आर्यन खान ड्रग्स मामले पर शाहरुख खान ने समीर वानखेड़े से क्या बात की थी।

समीर वानखेड़े से गिड़गिड़ाए शाहरुख

शाहरुख खान- 'समीर साहब, क्या मैं आपसे एक मिनट बात कर सकता हूं? मैं जानता हूं कि ये सही नहीं है लेकिन एक पिता होने के नाते प्लीज में आपसे बात कर सकता हूं क्या? एसआरके। समीर वानखेड़े- प्लीज कॉल करें।' शाहरुख खान- 'मैं आपके आगे हाथ जोड़ता हूं प्लीज उसे जेल में मत रखो। ये छुट्टियां आएंगी और वह टूट जाएगा। वो कुछ स्वार्थी लोगों की वजह से टूट जाएगा। आपने मुझसे वादा किया था कि आप मेरे बच्चे को सुधारोगे, उसे वहां नहीं भेजोगे जहां से बाहर आने पर वह पूरी तरह से बिखरा और टूटा हुआ होगा और इसमें उसकी कोई गलती नहीं है।'

यह भी पढ़े - सलमान खान की 'किसी का भाई किसी की जान' इस OTT प्लेटफॉर्म पर देगी दस्तक, करोड़ों की हुई डील

untitled.png

शाहरुख खान ने आगे कही ये बात

चैट में शाहरुख खान ने आगे लिखा, 'एक अच्छे इंसान होने के नाते आप आर्यन के साथ कुछ स्वार्थी लोगों की वजह से ऐसा क्यों कर रहे हैं। मैं आपसे वादा करता हूं कि मैं उन लोगों के पास जाऊंगा और भीख मांगूगा कि आपके सामने कुछ ना कहें। मैं अपनी पूरी पावर का इस्तेमाल करके ये सुनिश्चित करने की कोशिश करुंगा कि वह वापस ले लें जो उन्होंने कहा है। मैं वादा करता हूं कि मैं ये सब करुंगा और उन्हें इसे रोकने के लिए पीछे नहीं हटूंगा लेकिन प्लीज मेरे बेटे को घर वापस भेज दो। आप भी दिल से जानते हैं कि उसके साथ ये गलत हो रहा है। प्लीज प्लीज, एक पिता होने के नाते मैं आपसे भीख मांगता हूं।'

चैट में समीर वानखेड़े ने शाहरुख खान के मैसेज का जवाब देते हुए लिखा, 'शाहरुख मैं जानता हूं आप एक अच्छे इंसान हैं। अच्छे की कामना करते हैं। अपना ध्यान रखिए।' शाहरुख खान- 'गॉड ब्लेस यू मैन। लव एसआरके। गॉड ब्लेस यू। मैं पर्सनली आपसे मिलकर आपको हग करना चाहता हूं। आप जब चाहें। प्लीज बताएं कि कब ये हो सकेगा। सच में मेरे दिल में आपके लिए बेशुमार इज्जत बढ़ गई है। लव एसआरके।' समीर वानखेड़े- 'जरूर ये डील जल्दी होगी। लेकिन ये सब खत्म हो जाए पहले।' शाहरुख खान- 'हां प्लीज इस मामले को सुलझाने में आप मेरी मदद करें।'

समीर वानखेड़े ने दिया था य जवाब

बता दें कि समीर वानखेड़े फिलहाल शाहरुख खान संग हुई इस चैट को बॉम्बे हाई कोर्ट में पेश करते हुए खुद को निर्दोष बताने की कोशिश कर रहे हैं। वहीं बॉम्बे हाई कोर्ट ने सीबीआई को निर्देश दिया कि वह 22 मई तक कार्रवाई ना करें। गौरतलब है कि आर्यन खान को समीर वानखेड़े ने 3 अक्टूबर 2021 को गोवा जा रहे क्रूज से ड्रग्स के मामले में गिरफ्तार किया था। इसी गिरफ्तारी के बाद वानखेड़े पर वसूली के आरोप लगे है।

यह भी पढ़े - NTR 30 का टाइटल और फर्स्ट लुक आउट, इस बार 'देवरा' बनकर तहलका मचाएंगे जूनियर एनटीआर



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/kmNcbdJ
via patrika

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ