DIGITELNEWS पर पढ़ें हिंदी समाचार देश और दुनिया से,जाने व्यापार,बॉलीवुड समाचार ,खेल,टेक खबरेंऔर राजनीति के हर अपडेट

 

बड़े कमरे को मिनटों में शिमला बना देंगे ये एयर कूलर! जानिए कीमत और फीचर्स

Crompton air cooler: अब गर्मी अपना असर दिखाने लगी है। दिन के समय तापमान काफी ज्यादा बढ़ जाता है। अब ऐसे में कूलरों की डिमांड काफी होने लगती है। ब्रांड्स भी ग्राहकों की जरूरत को ध्यान में रखते हुए हर प्रकार के कूलर ला रही हैं। अब जो लोग AC अफोर्ड नहीं कर सकते उन के लिए कुलर ही एक मात्र उपाय बचता है गर्मी से राहत पाने के लिए। अब ऑनलाइन कूलर आप अपनी जरूरत के हिसाब से खरीद सकते हैं।

इस समय मार्केट में हर साइज़ और बजट के हिसाब से आपको एयर कूलर मिल जायेंगे ... अब तो कूलर भी स्मार्ट होने लगे हैं। यहां हम आपको Crompton के दो ऐसे एयर कूलर्स के बारे में जानकारी दे रहे हैं जो न सिर्फ डिजाइन के मामले में स्मार्ट हैं बल्कि ये एक बड़े कमरे को भी मिनटों में ठंडा करने क्षमता रखते हैं..





Crompton Ozone 88 लीटर डेजर्ट एयर कूलर:

एक बड़े कमरे के लिए Crompton DAC-881 Ozone हनीकोम्ब पैड डेजर्ट एयर कूलर आपके लिए एक बेस्ट ऑप्शन बन सकता है। यह 88 लीटर टैंक के साथ आता है। यह वाइट-ग्रे कलर के साथ आता है। इसका डिजाइन प्रीमियम है और इसमें बेस्ट क्वालिटी देखने को मिलती है। यह 190 W क साथ आता है जिसकी मदद से बिजली की खपत को कम करता है। इसमें आइस चेंबर, कंट्रोल पैनल, ऑटो स्विंग, बड़ा वाटर टैंक, वाटर टैंक, वाटर लेवल इंडिकेटर और कैस्टर व्हील्स जैसे फीचर्स देखने को मिलते हैं।

यह 4 वे एयर फ्लो के सतह आता है। इसमें HoneyComb Pads दिए हैं, जोकि ज्याद देर तक कूलिंग रखता है यह इन्वर्टर पर भी चलता है। इसकी बॉडी ABS, थर्मोप्लास्टिक से बनी है। अमेजन पर इसकी कीमत 11,499 रुपये है।


Crompton Optimus 100 लीटर डेजर्ट एयर कूलर:

इस कूलर का डिजाइन आपको इम्रेस करेगा। अमेजन इंडिया पर इसकी कीमत 14,699 रुपये है। इसकी बॉडी ABS, थर्मोप्लास्टिक से बनी है। फीचर्स की बात करें तो इसमें एक्स्ट्रा लार्ज आइस चेंबर, ऑटो-स्विंग लोवर 4 वे एयर डिफ्लेक्शन के लिए, वाटर ड्रेन प्लग आसान सफाई के लिए, 5 कैस्टर व्हील आसानी से सरकाने के लिए और मोटर द्वारा लोवर मूवमेंट जैसे फीचर्स मिलते हैं।

यह रस्ट-फ़्री है और इसकेआसानी से वाइप और साफ़ किया जा सकता है। यह 650 sq. Ft. एरिया कवर कर सकता है । यह 100 लीटर वाटर टैंक के साथ आता है। इसमें कैस्टर व्हील लगे हैं जिसकी मदद से इसे आसानी से मूव किया जा सकता है । इस प्रोडक्ट पर 1 साल की वारंटी दी जा रही है।




from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/GLeS0KI
via source patrika.com

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ