DIGITELNEWS पर पढ़ें हिंदी समाचार देश और दुनिया से,जाने व्यापार,बॉलीवुड समाचार ,खेल,टेक खबरेंऔर राजनीति के हर अपडेट

 

पर्दे पर पहली बार कटरीना कैफ संग रोमांस करते दिखाई देंगे कार्तिक आर्यन! जल्द शुरू होगी शूटिंग

बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन इन दिनों अपनी फिल्म सत्यप्रेम की कथा को लेकर सुर्खियों में हैं। इस फिल्म में एक्टर कियारा आडवाणी के साथ दिखाई देंगे। दोनों इससे पहले हिट फिल्म भूल भुलैया 2 में दिखाई दे चुके हैं। वहीं अब खबर आ रही है कि कार्तिक आर्यन के हाथ एक और बड़ी फिल्म लग गई है। इस फिल्म में वे एक्ट्रेस कटरीना कैफ के साथ रोमांस करते हुए दिखाई देंगे। इस फिल्म को कबीर खान बनाएंगे। जिसमें दर्शकों को फ्रेश जोड़ी दिखाई देगी। फिल्म की शूटिंग इसी साल अक्टूबर से शुरू हो सकती है।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म से जुड़े एक सूत्र ने बताया कि डायरेक्टर कबीर खान की इस फिल्म में कार्तिक आर्यन एक बार फिर फुल एक्शन करते हुए दिखाई देंगे। इससे पहले एक्टर फिल्म शहजादा में पहली बार एक्शन करते दिखाई दिए थे। फिलहाल कबीर एक्शन-रोमांस के प्लॉट पर ध्यान केंद्रित कर फिल्म की कहानी लिख रहे हैं। चर्चा है कि कैटरीना कैफ कबीर की फिल्म में कार्तिक आर्यन के साथ मुख्य भूमिका निभाएंगी।

सूत्र ने आगे बताया कि वे एक ऐसे सह-कलाकार की तलाश में हैं जिसने कार्तिक के साथ स्क्रीन स्पेस साझा नहीं किया है। कृति सेनन और कियारा आडवाणी निश्चित रूप से बाहर हैं। कबीर कैटरीना के बहुत करीबी दोस्त हैं, जिन्हें एक हिट की सख्त जरूरत है। फोन भूत में सिद्धांत चतुर्वेदी और ईशान खट्टर के साथ उनकी कोशिश विफल रही। उन्हें दौड़ में वापस आने की जरूरत है। यही वजह है कि वह अपने निर्देशक-मित्रों को फीलर्स भेज रही हैं।

यह भी पढ़े - राखी सावंत को सता रहा जान का खतरा, बोलीं- आदिल ने जेल से काॅल किया और कहा कि...

गौरतलब है कि कार्तिक आर्यन पिछली बार फिल्म शहजादा में नजर आए थे। रोहित धवन के निर्देशन में बनी इस फिल्म में कार्तिक के अपोजिट कृति सेनन दिखाई दी थीं। हालांकि फिल्म दर्शकों को कुछ खास पसंद नहीं आई और ये बॉक्स ऑफिस पर धराशायी हो गई थी। अब एक्टर अपनी अगली फिल्म सत्यप्रेम की कथा और भूल भुलैया 3 को लेकर चर्चा में बने हुए हैं।

यह भी पढ़े - आर्यन खान के क्लोदिंग ब्रांड की कीमत देख चकराया लोगों का सिर, बोले- किडनी बेचकर भी..



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/rqi1Wgd
via patrika

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ