DIGITELNEWS पर पढ़ें हिंदी समाचार देश और दुनिया से,जाने व्यापार,बॉलीवुड समाचार ,खेल,टेक खबरेंऔर राजनीति के हर अपडेट

 

आ रहा है iQOO का नया पावरफुल स्मार्टफोन! पलक झपकते होगा फुल चार्ज!


iQOO Z7s:
स्मार्टफोन निर्माता कंपनी iQOO ने पिछले कुछ महीनों में कई स्मार्टफोन भारत में लॉन्च किये हैं और अब कंपनी एक बार फिर अपना नया स्मार्टफोन iQOO Z7s को लॉन्च करने की तैयारी में है। नए iQOO Z7s में कई अच्छे फीचर्स को जगह मिलेगी, इससे पहले कंपनी iQOO Z7 को पेश कर चुकी है। आपको बता दें कि नए iQOO Z7s स्मार्टफोन को इससे पहले Bluetooth SIG वेबसाइट पर मॉडल नंबर I2223 के साथ स्पॉट किया जा चुका है। इस लिस्टिंग से पता चलता है कि इस हैंडसेट में Bluetooth v5.1 मिलेगा। इस हैंडसेट को माय स्मार्ट प्राइस ने हाल ही में Google Play Supported device list में इस हैंडसेट को स्पॉट किया है और इसका मॉडल नंबर I2223 है।





 

iQOO Z7s की संभावित कीमत:

इससे पहले iQOO Z7 और iQOO Z7x जैसे हैंडसेट लॉन्च हो चुके हैं। आने वाले iQOO Z7s फोन की कीमत इन दोनों हैंडसेट की तुलना में कम हो सकती है। iQOO Z7 की कीमत 18999 रुपये है। iQOO Z7s भारत में एक आकर्षक प्राइस में लॉन्च हो सकता है। iQOO Z7s में परफॉरमेंस के लिए MediaTek Dimensity 920 चिपसेट मिलेगा। पावर के लिए इस फोन में 4,500mAh की बैटरी और 44W के फास्ट चार्जर के साथ लॉन्च होगा। इस फ़ोन में FuntouchOS का इस्तेमाल किया जाएगा।



कब होगा लॉन्च:

iQOO पहले ही कंफर्म कर चुकी है कि वह 10 मई को अपने एक प्रीमियम हैंडसेट को लॉन्च करेगी और यह लॉन्चिंग सिर्फ चीन में होगी। अब ऐसे में कयास लगाए जा रहे हैं कि भारत में भी इस फोन को जल्दी ही पेश किया जाएगा। भारत में इस फोन को iQOO Z7s के नाम से पेश किया जा सकता है। जल्दी ही इस फोन से जुड़ी अन्य जानकारियां भी हम आपसे शेयर कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें: 19GB रैम सपोर्ट के साथ नया Poco F5 5G स्मार्टफोन भारत में हुआ लॉन्च




from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/sta2jIV
via source patrika.com

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ