DIGITELNEWS पर पढ़ें हिंदी समाचार देश और दुनिया से,जाने व्यापार,बॉलीवुड समाचार ,खेल,टेक खबरेंऔर राजनीति के हर अपडेट

 

The Kerala Story BO Collection : 'द केरला स्टोरी' ने दूसरे दिन भी की जोरदार कमाई

बॉलीवुड एक्ट्रेस अदा शर्मा (Adah Sharma) की फिल्म 'द केरला स्टोरी' (The Kerala Story) का दूसरा दिन भी काफी शानदार रहा। फिल्म को दर्शकों का जबरदस्त रिस्पांस मिल रहा है। सुदीप्तो सेन (Sudipto Sen) के निर्देशन में बनी फिल्म को तमाम विवादों के बीच 5 मई 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज किया गया था। कई राजनीतिक दलों ने फिल्म पर रोक लगाने की मांग की। फिल्म में दिखाई गई 32000 लड़कियों के धर्म परिवर्तन को गलत बताया। जिसके बाद मेकर्स ने फिल्म 'द केरला स्टोरी' में कुछ अहम बदलाव करने के बाद उसे रिलीज किया। जिसके बाद से फिल्म को लेकर आज पूरा देश चर्चा कर रहा है।

जाहिर है कि विपुल अमृतलाल शाह की निर्मित फिल्म 'द केरला स्टोरी' का जब ट्रेलर रिलीज हुआ था तभी से लोग इस फिल्म को देखने के लिए उत्सुक थे। सच्ची घटना पर आधारित फिल्म का ओपनिंग कलेक्शन शानदार रहा था और ताबड़तोड़ कमाई की थी। फिल्म ने शुक्रवार को 8 करोड़ रुपए का बिजनेस किया था। वहीं दूसरे दिन वीकेंड पर फिल्म की कमाई में बड़ा उछाल आया है।

बता दें कि अदा शर्मा की फिल्म 'द केरला स्टोरी' ने रिलीज के दूसरे दिन यानी शनिवार को बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा दिया। सैकनिल्क के अर्ली ट्रेड्स की मानें तो फिल्म ने शनिवार को 12.50 करोड़ रुपये का बिजनेस किया है। हालांकि ये आंकड़ा इससे ज्यादा या कम भी हो सकता है। उम्मीद की जा रही है कि फिल्म की कमाई आज यानी रविवार को भी शानदार रह सकती है।

यह भी पढ़े - बैक टू बैक इन फिल्मों से अक्षय कुमार बॉक्स ऑफिस पर मचाएंगे तहलका, टूटेगा पठान का रिेकॉर्ड!

गौरतलब है कि 'द केरला स्टोरी' 3 लड़कियों की कहानी है। फिल्म में उनका ब्रेन वॉश करके पहले उनका धर्म परिवर्तन कराया जाता है और फिर वे आतंकवादी संगठन ISIS में शामिल हो जाती हैं। फिल्म के ट्रेलर के बाद ये विवादों में आ गई थी। कई नेता इस फिल्म को बैन करने की मांग कर रहे थे। लेकिन फिल्म रिलीज हुई। बता दें कि 'द केरला स्टोरी' में अदा शर्मा, योगिता बिहानी, सिद्धि इडनानी और सोनिया बलानी लीड रोल में हैं। चारों की एक्टिंग को खूब सराहा जा रहा है।

यह भी पढ़े - रिलीज से पहले बदली अजय देवगन की 'मैदान' की रिलीज डेट, अब इस दिन होगी रिलीज!



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/F7f0EgO
via patrika

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ