DIGITELNEWS पर पढ़ें हिंदी समाचार देश और दुनिया से,जाने व्यापार,बॉलीवुड समाचार ,खेल,टेक खबरेंऔर राजनीति के हर अपडेट

 

कोरोना को मात देेने वाली एक्ट्रेस पर टूटा दुखों का पहाड़, नानी का निधन, शेयर किया वीडियो

टीवी शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता'(Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) में कीर्ति का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस मोहिना कुमारी सिंह (Mohena Kumari Singh) पर लॉकडाउन में एक के बाद एक दुखों के पहाड़ टूट रहे हैं। पहले खुद मोहिना कोरोना पॉजिटिव हो गई और अब उनकी नानी का निधन हो गया। इस दुखद मौके पर एक्ट्रेस ने नानी मां की यादों से जुड़ा एक वीडियो शेयर किया है। बता दें कि मोहिना की नानी का निधन 15 जुलाई हो गया। वे पिछले कुछ महीनों में कई दर्द झेल चुकी हैं। पहले खुद कोरोना पॉजिटिव पाई गईं। वो ठीक हुई तो उनके भाई को कोरोना हो गया और अब उनकी नानी का निधन हो गया।

Mohena Kumari Singh

सोशल मीडिया पर साझा किया वीडियो
मोहिना की नानी का निधन 15 जुलाई को हो गया। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी नानी मां के साथ अपने जीवन की एक झलक पोस्ट की। मोहिना ने नानी के साथ बिताए पलों का एक वीडियो भी शेयर किया। इसके साथ ही उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'मुझे तुम्हारी याद आएगी नानी। कुछ भी दोबारा वैसा नहीं होगा। हम तुम्हें बहुत याद करेंगे।'

Mohena Kumari Singh

गौरतलब है कि मोहिना उत्ताखंड सरकार के कैबिनेट मंत्री सतपाल महाराज की बहू हैं। सतपाल महाराज समेत उनके परिवार और स्टाफ के 23 सदस्य कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। उनके छोटे बेटे सुयश, बड़ी बहूं आराध्य, छोटी बहू मोहिना, पांच साल के पोते श्रेयांश में कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई थी। सुयश मोहिना के पति हैं, इनकी रिपोर्ट भी कोरोना पॉजिटिव आई थी। हालांकि, अब सभी लोगों की रिपोर्ट निगेटिव आ गई है।

भले मोहिना ने शादी के बाद टीवी सीरियल्स से दूरी बना ली है, लेकिन सोशल मीडिया पर वो अब भी काफी एक्टिव रहती हैं। कोरोना पॉजिटिव होने के बाद हॉस्पिटल से भी मोहिना अपने दोस्तों और फैंस के साथ जुड़ी हुई थीं। इलाज के दौरान मोहिना ने इंस्टाग्राम पर अपने दोस्तों के वीडियोज भी शेयर की थी।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/30j2bnk
via patrika

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ