DIGITELNEWS पर पढ़ें हिंदी समाचार देश और दुनिया से,जाने व्यापार,बॉलीवुड समाचार ,खेल,टेक खबरेंऔर राजनीति के हर अपडेट

 

कोरबा में खड़े ट्रेलर से टकराई स्कॉर्पियो, पिता की तेरहवीं में आ रही बेटी समेत 4 लोगों की मौत, 3 एक ही परिवार के

छत्तीसगढ़ के कोरबा में सोमवार तड़के एक स्कॉर्पियो सड़क किनारे खड़े ट्रेलर से टकरा गई। हादसे में स्कॉर्पियो सवार 2 महिलाओं समेत 4 लोगों की मौत हो गई। इनमें से 3 एक ही परिवार के थे। 3 बच्चों को नाजुक हालत में कोरबा के जिला अस्पताल में भर्ती किया गया है।

अनुमान है कि ड्राइवर की नींद लगने से हादसा हुआ। ये सभी बिहार के बेगूसराय से आ रहे थे और जान गंवाने वाली एक महिला के पिता की तेरहवीं में शामिल होने कोरबा जा रहे थे।

पुलिस के मुताबिक, हादसा मोरगा पुलिस चौकी के तहत आने वाले परला गांव के पास तड़के करीब 5.30 बजे हुआ। टक्कर इतनी जबर्दस्त थी कि स्कॉर्पियो बुरी तरह डैमेज हो गई। इसमें शवों को काफी मुश्किल से निकाला गया। तब तक ड्राइवर समेत 4 लोगों की मौत हो चुकी थी। स्कॉर्पियो में कुल 7 लोग सवार थे।

घायलों को कोरबा रेफर किया गया

मृतकों की पहचान मोनी कुमारी (32), दीपक कुमार (22), त्रिपुरारी शर्मा और ड्राइवर शंकर (32) के रूप में हुई है। घायलों का पोड़ी के स्वास्थ्य केंद्र में शुरुआती इलाज किया गया, इसके बाद उन्हें कोरबा जिला अस्पताल रेफर किया गया।
बताया जा रहा है कि कोरबा के गोकुल नगर निवासी अरुण शर्मा की हाल ही में मौत हो गई थी। उनकी बेटी मोनी ससुराल के कुछ लोगों के साथ किराए की स्कॉर्पियो से तेरहवीं में शामिल होने जा रही थी।



आज की ताज़ा ख़बरें पढ़ने के लिए दैनिक भास्कर ऍप डाउनलोड करें
हादसे में स्कॉर्पियो बुरी तरह डैमेज हो गई। इनमें फंसे शवों और घायलों को मुश्किल से निकाला जा सका।
Source http://bhaskar.com

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ