DIGITELNEWS पर पढ़ें हिंदी समाचार देश और दुनिया से,जाने व्यापार,बॉलीवुड समाचार ,खेल,टेक खबरेंऔर राजनीति के हर अपडेट

 

बिपाशा ने 5 साल बाद किया इंडस्ट्री में कमबैक, इंटिमेट सीन को बोल गई ऐसा, अब करना चाहती हैं ये बड़ा काम

अभिनेत्री बिपाशा बसु ( Bipasha Basu ) और करण सिंह ग्रोवर ( Karan Singh Gover ) की फिल्म 'डेंजरस' ( Dangerous movie) हाल ही ओटीटी ( OTT ) पर रिलीज हुई है। इस फिल्म के जरिए बिपाशा ने 5 साल के ब्रेक बाद वापसी की है। हाल ही इंटरव्यू में अभिनेत्री ने बेबी प्लानिंग को लेकर बात की। उन्होंने कहा कि जब भगवान चाहेगा बेबी हो जाएगा। अगर बच्चा नहीं हुआ तो हम हमारे देश की उन बच्चों की देखभाल करें, जिनके पास कुछ नहीं है। उन्हें सभी सुविधाएं दे तो इससे अच्छा क्या हो सकता है। अब देखते हैं भविष्य में क्या होगा। बॉलीवुड से लंबा ब्रेक लेने को लेकर अभिनेत्री कहा कि मैं 19 साल की उम्र में फिल्मों में काम करना शुरू कर दिया था, काफी लंबा वक्त हो गया था इसलिए एक ब्रेक लेना जरूरी था।

शादी के बाद ब्रेक जरूरी था
शादी के बाद ब्रेक लेने को लेकर बिपाशा ने बताया कि उन्होंंने 18 साल की उम्र में मॉडलिंग की शुरुआत की और फिर 19 साल की उम्र में अपना फिल्मी कॅरियर शुरू किया। इसके बाद लगातार वह फिल्में करती रहीं। लंंबा वक्त हो गया था और अब शादी के बाद अपने परिवार के साथ टाइम स्पेंड के लिए एक ब्रेक लेना बेहद जरूरी हो गया था।

लाइफ बैलेंस करके चलती हूं
बिपाशु ने कहा कि मैं अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को बैलेंस करके चलती हूं। लंबे ब्रेक के समय मैंने अपने फैमिली के साथ खूब एजॉय किया है और अब मैं एक बार फिर काम करने के लिए पूरी तरह तैयार हूं। अब मैंने फिल्म 'डेंजरस' के साथ अपने अभिनय की दूसरी पारी की शुरुआत कर दी है।

पार्टनर के साथ इंटिमेट होना आसान
बिपाशा ने बताया कि फिल्मों में दूसरे एक्टर्स के साथ इंटिमेट सीन देने की बजाय अपने पार्टनर के साथ इंटिमेट होना आसान होता है। किसी दूसरे के साथ शूट करना होता है तो मैं उसे कैंसल करने के लिए कहती थी, डर लग रहा है, चक्कर आ रहे हैं। वहीं आपका पार्टनर सामने है तो वो डर नहीं होता।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2Q9WDHv
via patrika

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ