DIGITELNEWS पर पढ़ें हिंदी समाचार देश और दुनिया से,जाने व्यापार,बॉलीवुड समाचार ,खेल,टेक खबरेंऔर राजनीति के हर अपडेट

 

मुंबई पुलिस कमिश्नर ने कहा- बिहार पुलिस को जांच का अधिकार नहीं, रिया के खाते में पैसे ट्रांसफर करने के सबूत नहीं मिले

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत की जांच पर अब बिहार और मुंबई पुलिस आमने-सामने आ गई है। इस मामले पर पहली बार मुंबई पुलिस कमिश्नर परमबीर सिंह ने बयान दिया है। उन्होंने कहा कि सुशांत के परिवार ने अपने बयान में पहले किसी पर शक नहीं जताया था। सिंह ने कहा कि रिया के अकाउंट में पैसे ट्रांसफर होने के कोई सबूत नहीं मिले हैं। उन्होंने इशारों में यह भी कहा कि बिहार पुलिस को इस मामले में जांच का अधिकार नहीं है।

उधर, पटना के एसपी विनय तिवारी को मुंबई में क्वारैंटाइन किए जाने पर कहा कि यह बृहन्मुंबई महानगरपालिका (बीएमसी) का मुद्दा है। बीएमसी के अफसर अपने हिसाब से इस मामले में काम कर रहे हैं। पूरी खबर पढ़ें...

मुंबई पुलिस कमिश्नर परमबीर सिंह इस मामले में कुछ चुनिंदा चैनलों से अपने बयान को शेयर कर रहे थे, इसको लेकर मुंबई में मीडिया का एक धड़ा नाराज भी बताया जा रहा है।

पुलिस कमिश्नर ने कहा- मामले में जांच अभी जारी है

  • कमिश्नर परमबीर सिंह ने कहा, सुशांत की मौत की एक्सीडेंटल डेथ रिपोर्ट 14 जून को बांद्रा पुलिस स्टेशन में दर्ज की गई थी। आत्महत्या के मामले में पहले 'एडीआर' दर्ज की जाती है। अभी भी इन्वेस्टिगेशन जारी है और हम किसी निष्कर्ष पर नहीं पहुंचे हैं।
  • उन्होंने बताया कि इस मामले में बहुत ही डिटेल इन्वेस्टिगेशन की गई है। इसमें अब तक 56 लोगों के बयान दर्ज किए गए हैं। कई एक्सपर्ट, फॉरेंसिक एक्सपर्ट और डॉक्टरों की टीम से भी मशविरा लिया गया है।
  • 'जांच के दौरान अभिनेता के घर पर मौजूद सभी लोगों के बयान 16 जून को दर्ज किए थे। इनमें उनकी तीन बहनें और उनके पिता शामिल हैं। यही नहीं उनके जीजा सिद्धार्थ तमर और ओपी सिंह का बयान भी साइन स्टेटमेंट लिया गया है। किसी ने अपने बयान में हत्या का शक नहीं जताया था।
रिया के खाते में पैसे डालने का सबूत नहीं मिले
परमबीर सिंह ने साफ़ किया कि सुशांत के बैंक खातों की भी जांच की जा रही है। उनके सीए से भी इस मामले में पूछताछ चल रही है। जांच में सामने आया है कि उनके बैंक खाते में 18 करोड़ रुपए थे, जिसमें से 4 करोड़ रुपए अभी भी हैं। रिया के खाते में पैसे ट्रांसफर करने के सवाल पर परमबीर सिंह ने कहा,'हमें कोई सबूत नहीं मिले हैं कि रिया के खाते में किसी तरह से इतने पैसे ट्रांसफर हुए थे।'


आज की ताज़ा ख़बरें पढ़ने के लिए दैनिक भास्कर ऍप डाउनलोड करें
यह फोटो सुशांत सिंह के मुंबई स्थित घर की है। 14 जून को पुलिस सुशांत के सुसाइड की खबर मिलने के बाद जांच के लिए पहुंची थी।
Source http://bhaskar.com

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ