DIGITELNEWS पर पढ़ें हिंदी समाचार देश और दुनिया से,जाने व्यापार,बॉलीवुड समाचार ,खेल,टेक खबरेंऔर राजनीति के हर अपडेट

 

करोड़ों की डील के तहत प्रियंका चोपड़ा ने किया पहली फिल्म का ऐलान, जानिए, क्या है स्टोरी और कब होगी रिलीज

अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा (priyanka chopra ) ने जुलाई के पहले हफ्ते में अमेजन स्टूडियो (Amazon Studios ) के साथ कई फिल्मों की करोड़ों रुपए की डील साइन की थी। उसी ऐलान के तहत अब प्रियंका की प्रोडक्शन कंपनी परपल पेबल पिक्चर्स ( Purple Pebble Pictures ) ने मंगलवार को सोशल मीडिया के जरिए पहली इंटरनेशनल फिल्म 'ईविल आई' ( Evil Eye) का ऐलान किया है। यह एक हॉरर फिल्म है, जो अमेजन ओरिजिनल की एंथोलॉजी फिल्म 'वेलकम टू द ब्लमहाउस' ( Welcome To The Blum House ) का पार्ट होगी। इसके अलावा प्रियंका की बायोग्राफी 'अनफिनिश्ड' भी जल्द बाजार में उपलब्ध होगी।

जल्द आएगी बायोग्राफी 'अनफिनिश्ड'
हाल ही प्रियंका ने एक ट्वीट शेयर कर जानकारी दी कि उनकी बायोग्राफी 'अनफिनिश्ड' जल्द लॉन्च करेंगी। उन्होंने किताब के कवर पेज की तस्वीर भी शेयर की, जो काफी यूनिक रखा गया है। अभिनेत्री ने ट्वीट करते हुए लिखा,'खत्म। पहली दफा इन शब्दों को कागजों पर छपे देखना कितना खूबसूरत अहसास है। अनफिनिश्ड। जल्द आ रही है।'

किताब में होंगे कई खुलासे?
अभिनेत्री ने बताया कि मेरी आत्मकथा 'अनफिनिश्ड' में हर एक शब्द आत्मावलोकन और मेरे जीवन पर पड़े प्रभावों के जरिए लाया गया है। जल्द आ रही है। बता दें कि प्रियंका ने 17 साल की उम्र में मनोरंजन जगत में कदम रखा था। वह मिस इंडिया रही हैं और बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक का उनका सफर सभी न्यूकमर्स के लिए प्रेरणादायक रहा है। इस किताब में उनके जीवन से जुड़े हर पहलू को जानने का मौका मिलेगा।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/3kXV11p
via patrika

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ