DIGITELNEWS पर पढ़ें हिंदी समाचार देश और दुनिया से,जाने व्यापार,बॉलीवुड समाचार ,खेल,टेक खबरेंऔर राजनीति के हर अपडेट

 

Kareena Kapoor के साथ शूट के दौरन हुआ कुछ ऐसा, जोर से हंस पड़ीं एक्ट्रेस- Video हुआ वायरल

नई दिल्ली। मशहूर एक्ट्रेस करीना कपूर (Kareena Kapoor) बॉलीवुड की सफल अभिनेत्रियों में से एक है फिल्मों के साथ-साथ उनकी खूबसूरत अदाएं भी फैंस के दिल को कायल कर जाती है। बैसे तो करीना(Kareena Kapoor on social media) अपने अभिनय के साथ साथ सोशल मीडिया पर काफी एक्टीव रहती है। वो अपने फैंस को(Kareena Kapoor video pics)फोटोज और वीडियो शेयर करके उनके साथ जुड़ी रहती है। अभी हाल में करीना कपूर(Kareena Kapoorold video viral) का एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें उनका एक चौंका देने वाला दृश्य सामने आया है।

 

करीना कपूर (Kareena Kapoorfilm songs) का यह वीडियो एक फिल्म के गाना 'दिल मेरा मुफ्त का' शूटिंग के दौरान हो रही एक रिहर्सल का है जो काफी वायरल हो रहा है। जिसे देखने के बाद फैंस खूब कमेंट कर रहे हैं

वायरल हो रहे वीडियो मेंकरीना कपूर (Kareena Kapoor old video viral)) का यह वीडियो शूटिंग के दौरान रिहर्सल का हैं, तभी अचानक वह दूसरी तरफ देखती हैं और जोर से हंस पड़ती हैं. हंसते हुए करीना कपूर चेहरे पर अपना हाथ रख लेती हैं. वीडियो में उनके अंदाज के साथ-साथ उनका लुक भी काफी जबरदस्त लग रहा है यह वीडियो उनके फैनपेज ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है, बता दें कि करीना कपूर और सैफ अली खान के घर में अब जल्द ही दूसरी खुशखबरी सुनने को मिल रही हैं।

करीना कपूर (Kareena Kapoor) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) ने अपने घर में आने वाले नए मेहमान के आने की जानकारी उन्होनें हाल ही में देकर सभी को चौकै दिया है। करीना कपूर की प्रेग्नेंसी के बारे में जानकर फैंस भी काफी खुश नजर आ रहे हैं। करीना कपूर के वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस जल्द ही फिल्म लाल सिंह चड्ढा में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में करीना कपूर बॉलीवुड के मिस्टर परफैक्शनिस्ट आमिर खान के साथ अहम भूमिका निभाती हुई दिखाई देंगी. इससे इतर आखिरी बार एक्ट्रेस अंग्रेजी मीडियम में नजर आई थीं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2YdVenv
via patrika

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ