DIGITELNEWS पर पढ़ें हिंदी समाचार देश और दुनिया से,जाने व्यापार,बॉलीवुड समाचार ,खेल,टेक खबरेंऔर राजनीति के हर अपडेट

 

7000mah बैटरी के साथ Samsung Galaxy M51 आज भारत में होगा लॉन्च, जानें कीमत व फीचर्स

नई दिल्ली। मोबाइल कंपनी सैमसंग आज भारत में अपने नए स्मार्टफोन Samsung Galaxy M51 को लॉन्च करने जा रही है। इस स्मार्टफोन के लॉन्चिंग इवेंट का आयोजन दोपहर 12 बजे किया गया है। Galaxy M51 को पहली बार ग्राहकों के लिए Amazon India पर बिक्री के लिए पेश किया जाएगा। फोटोग्राफी के लिए रियर में 64 मेगापिक्सल का कैमरा दिया जाएगा और पावर के लिए 7,000mAh की दमदार बैटरी मिलेगी।

Samsung Galaxy M51 कीमत व रैम

स्मार्टफोन Samsung Galaxy M51 को कंपनी 8जीबी रैम के साथ 128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट में पेश करेगी और इसकी कीमत 30,000 रुपये के आस-पास हो सकती है। फिलहाल अन्य वेरिएंट व कीमत का खुलासा अभी तक कंपनी की तरफ से नहीं किया गया है। माना जा रहा है कि कंपनी फोन को 6जीबी रैम व 128जीबी स्टोरेज में भी पेश कर सकती है।

Samsung Galaxy M51 स्पेसिफिकेशन्स

Samsung Galaxy M51 में 6.7-इंच का सुपर AMOLED Plus Infinity-O डिस्प्ले दिया जाएगा । स्पीड के लिए स्मार्टफोन में Snapdragon 730G प्रोसेसर का इस्तेमाल होगा। फोन के राइट साइट पर पावर व साउंड बटन मौजूद होगा। इसके अलावा हैंडसेट में इंनडिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर मौजूद होगा। Samsung Galaxy M51 एंड्रॉइड 10 पर आधारित One UI सॉफ्टवेयर पर रन करेगा। फोन में दो नैनौ सिम और एसडी कार्ड का इस्तेमाल कर सकेंगे ।

BITSAT 2020 की ऑनलाइन स्लॉट बुकिंग शुरू, आज शाम 5 बजे तक का मौका

Samsung Galaxy M51 कैमरा

फोटोग्राफी के लिए रियर में चार कैमरा सेटअप मौजूद है, जो एसईडी फ्लैश लाइट के साथ आता है। इसमें पहला कैमरा 64 मेगापिक्सल का होगा। इसके अलावा फ्रंट में सेल्फी व वीडियो कॉलिंग के लिए 32 मेगापिक्सल का सिंगल कैमरा दिया जा सकता है। पावर के लिए 25W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 7,000mAh की दमदार बैटरी मिलेगी। इसके साथ USB Type-C पोर्ट का सपोर्ट मिलेगा।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/35tGxB0
via source patrika.com

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ