DIGITELNEWS पर पढ़ें हिंदी समाचार देश और दुनिया से,जाने व्यापार,बॉलीवुड समाचार ,खेल,टेक खबरेंऔर राजनीति के हर अपडेट

 

एक्टर शाहरूख खान की बेटी सुहाना खान की ग्लैमरस अंदाज ने लुटा लोगों का दिल, नए लुक में आईं नज़र

नई दिल्ली। वैसे तो अक्सर बॉलीवुड के स्टार किड्स सुर्खियों में बने रहते हैं। सोशल मीडिया पर सभी स्टार्स किड्स काफी अपडेट रहते हैं। फिर चाहे आप करीना कपूर खान के बेटे तैमूर खान की बात कर लीजिए या फिर बॉलीवुड के अभिनेता शाहरूख खान की बेटी सुहाना खान को ही देख लीजिए। अक्सर वह अपनी तस्वीरों और ग्लैमरस वीडियो से सोशल मीडिया का तापमान बढ़ाते हुए दिखाई देती हैं। हाल ही में सुहाना ने अपनी कुछ तस्वीरें पोस्ट की हैं। जिसमें वह बेहद ही खूबसूरत नज़र आ रही हैं। उनकी यह तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी पसंद की जा रही हैं।

स्टार किड सुहाना खान ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम से अपनी एक वीडियो और तस्वीर को पोस्ट किया है। वीडियो में वह पत्थरों पर बैठी हुईं कैमरे के सामने कातिलाना पोज दे रही हैं। इस दौरान उनहोंने ब्लैक कलर का ऑफ शोल्डर गाउन पहना हुआ है। जिसमें वह काफी सुंदर नज़र लग रही है। ड्रेस के साथ उन्होंने काफी लाइट मेकअप किया है और अपने बालों को खोला छोड़ा हुआ है। वीडियो के साथ ही उन्होंने अपनी एक तस्वीर भी पोस्ट की है। जो उन्होंने सेल्फी ली है। जिसमें सुहाना सूरज की ओर पोज देते हुए दिखाई दे रही हैं। सुहाना का यह लेटेस्ट अंदाज सभी को खूब पसंद आ रहा है। यही वजह है कि एक बार फिर वह अपनी खूबसूरती के चलते सुर्खियों में बनी हुई हैं।

सुहाना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर कई नई तस्वीरें और वीडियोज अपडेट की है। कुछ समय पहले सुहाना ने अपनी कुछ तस्वीरें पोस्ट की हैं। जिसमें एक पोस्ट में वह रोती हुईं नज़र आ रही हैं। तो वहीं दूसरी पोस्ट में कई खोईं हुई दिखाई दे रही हैं। इन तस्वीरों के कैप्शन में सुहाना ने बताया कि उन्होंने लॉकडाउन के दौरान एक फिल्म शूट की है। बता दें सुहाना और उनके भाई आर्यन खान के बॉलीवुड डेब्यू को लेकर शाहरूख खान पहले बोल चुके हैं कि जो उनके बच्चों का मन होगा। वह वही करेंगे, क्योंकि उन पर स्टार किड होने का काफी प्रेशर है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2FcfLC8
via patrika

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ