DIGITELNEWS पर पढ़ें हिंदी समाचार देश और दुनिया से,जाने व्यापार,बॉलीवुड समाचार ,खेल,टेक खबरेंऔर राजनीति के हर अपडेट

 

कंगना रनौत के बाद अब बीएमसी ने मनीष मल्होत्रा को अवैध निर्माण के लिए भेजा नोटिस, सात दिन का दिया वक्त

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत के मुंबई स्थित ऑफिस में बृहन्मुंबई नगर निगम (BMC) ने बुधवार को जमकर तोड़फोड़ की। बीएमसी ने दावा किया कि एक्ट्रेस के
ऑफिस में अवैध निर्माण कार्य किया गया था, जिसके बाद ये कार्रवाई की गई। कंगना के ऑफिस में तोड़फोड़ के बाद बीएमसी ने फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा के ऑफिस को लेकर भी उन्हें नोटिस जारी किया है। मनीष मल्होत्रा का ऑफिस भी मुंबई के पाली हिल में स्थित है। जहां कंगना का ऑफिस मौजूद है। बीएमसी ने मनीष मल्होत्रा को अपने ऑफिस में अनधिकृत परिवर्तन करने पर नोटिस भेजा था। साथ ही उनसे सात दिनों के अंदर जवाब मांगा है।

बीएमसी ने अपने नोटिस में आरोप लगाया है कि मनीष मल्होत्रा ने अपने ऑफिस की बिल्डिंग में अनधिकृत परिवर्तन किए हैं। दरअसल, मनीष मल्होत्रा ने हाल ही में अपने ऑफिस के पहले फ्लोर पर कुछ बदलाव कराए थे। जिसके चलते बीएमसी ने उन्हें ये नोटिस भेजा है।

वहीं, इससे पहले बुधवार को कंगना रनौत के ऑफिस को लेकर बीएमसी ने काफी बवाल मचाया। एक दिन के अंदर अंदर कंगना के ऑफिस के बाहर नोटिस चिपकाया गया और उसमें तोड़फोड़ भी कर दी गई। जबकि मनीष मल्होत्रा को बीएमसी ने सात दिन का वक्त दिया गया है। बीएमसी ने जब कंगना के ऑफिस में तोड़फोड़ की थी, उस वक्त एक्ट्रेस मुंबई में नहीं थीं। उनकी गैरमौजूदगी में यह कार्रवाई की गई। जिसके बाद काफी हंगामा हुआ। हालांकि बॉम्बे हाईकोर्ट ने इस पर रोक लगा दी थी लेकिन तब तक कंगना का ऑफिस अंदर से पूरी तरह तहस-नहस हो गया था।

कंगना ने ट्वीट कर अपने ऑफिस को राम मंदिर बताया था। कंगना ने लिखा था, "मणिकर्णिका फ़िल्म्ज़ में पहली फ़िल्म अयोध्या की घोषणा हुई, यह मेरे लिए एक इमारत नहीं राम मंदिर ही है, आज वहाँ बाबर आया है, आज इतिहास फिर खुद को दोहराएगा राम मंदिर फिर टूटेगा मगर याद रख बाबर यह मंदिर फिर बनेगा यह मंदिर फिर बनेगा, जय श्री राम , जय श्री राम , जय श्री राम।" इसके साथ ही उन्होंने अपने ऑफिस के अंदर की कुछ वीडियोज़ भी शेयर कीं और लिखा Death Of Democracy.'



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/33duQvD
via patrika

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ