DIGITELNEWS पर पढ़ें हिंदी समाचार देश और दुनिया से,जाने व्यापार,बॉलीवुड समाचार ,खेल,टेक खबरेंऔर राजनीति के हर अपडेट

 

अनुराग कश्यप पर यौन शोषण का आरोप लगाने वाली पायल घोष ने हत्या होने का किया जिक्र, ट्वीट में लिखा-'छत से लटकते हुए मिल सकती है उनकी लाश'

नई दिल्ली। एक्ट्रेस पायल घोष इन दिनों खूब सुर्खियों में बनी हुई हैं। जिसकी वजह हिंदी सिनेमा जगत के मशहूर निर्देशक अनुराग कश्यप हैं। पायल अनुराग पर यौन शोषण का आरोप लगा चुकी है। जिसके बाद से बॉलीवुड को एक और जोरदार झटका लगा है। इस खबर के सामने आने के बाद से हर तरफ बॉलीवुड इंडस्ट्री की अलोचनाएं हो रही हैं। वहीं अब एक्ट्रेस ने एक ट्वीट किया है। जिसमें उन्होंने अपनी हत्या होने की आशंका जताई है।

अभिनेत्री ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट से एक ट्वीट किया है। जिसमें उन्होंने बताया कि है एक कुछ समय पहले उन्होंने एक मशहूर न्यूज़ पोर्टल को एक इंटरव्यू के दौरान इस पूरी घटना के बारें में बताया था। लेकिन कुछ समय बाद पायल को पता चला कि इस इंटरव्यू को छपाने के लिए पोर्टल अनुराग कश्यप की इजाजत लेगा। ट्वीट में पायल ने आगे लिखती हैं कि भारत, यदि वह छत से लटकी हुई पाई जाती हैं, तो याद रखिए कि उन्होंने सुसाइड नहीं किया होगा। #MeToo।

आपको बता दें यौन शोषण के आरोप में पायल अनुराग पर सेक्शुअसल मिसकंडक्ट का आरोप लगाते हुए केस दर्ज करवा चुकी हैं। वह मंगलवार को अपने वकील संग पुलिस स्टेशन पहुंची थीं। जिसमें उन्होंने निर्देशक पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं। अनुराग पर 376, 354, 341, 342 की IPC के सेक्शन के तहत मामला दर्ज हुआ है। इस मामले में पायल सोमवार को भी पुलिस स्टेशन गई थीं, लेकिन महिला पुलिस ना मौजूद होने के कारण उनकी शिकायत दर्ज नहीं हो पाई थी।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/3coA7F0
via patrika

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ