DIGITELNEWS पर पढ़ें हिंदी समाचार देश और दुनिया से,जाने व्यापार,बॉलीवुड समाचार ,खेल,टेक खबरेंऔर राजनीति के हर अपडेट

 

सुशांत सिंह राजपूत को याद करते हुए अध्ययन सुमन और अंकिता लोखंडे ने दिया ट्रिब्यूट, वीडियो में 'जब तक' का नया वर्जन सुनाई दिया

नई दिल्ली। दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की याद आज भी लोगों को सता रही है। सुशांत के परिवार के साथ-साथ उनके फैंस आज भी उनकी याद कई इमोशनल पोस्ट शेयर करते रहते थे। जिसमें वह सुशांत की पुरानी यादों के साथ उन्हें नम आंखों के साथ याद करते हैं। हाल ही में अभिनेता अध्ययन सुमन और सुशांत की एक्स गर्लफ्रेंड अंंकिता लोखंडे ने सुशांत को याद करते हुए उनके लोकप्रिय गाने पर एक वीडियो बनाया है। जो सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है। वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है।

सुशांत सिंह राजूपत के लिए बनाई वीडियो की शुरूआत अंकिता लोखंडे की आवाज़ से होती है। जिसमें अंकिता और सुशांत के कुछ पुराने इंटरव्यू की झलक भी देखने को मिलेगी। जिसमें सुशांत बड़े प्यार से अंकिता को गले लगाते हुए नज़र आ रहे हैं। साथ ही एक निजी चैनल को दिए इंटरव्यू में सुशांत के लिए कई गई बातों को भी अंकिता की आवाज़ में सुना जा सकता है। जिसमें अंकिता सुशांत के बारें कहती हैं कि वह एक जिंदादिल शख्स थे। उन्हें छोटी-छोटी चीज़ों में ही खुशी मिलती थी। वीडियो में अध्ययन सुमन 'एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी' का गाना 'जब तक' गाते हुए नज़र आ रहे हैं। उनकी आवाज़ ने वीडियो को और भी खास बना दिया है।

इस पूरी वीडियो में आपको सुशांत का सितारों से प्यार, बड़ों के लिए प्यार और मस्तीभरा अंदाज दिखाई देगा। जिसे देख लोगों काफी इमोशनल हो रहे हैं। वीडियो कोअंकिता और अध्ययन ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। अध्ययन ने वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में बताया कि "सॉन्ग 'जब तक 2.0' सुशांत सिंह राजपूत के लिए एक ट्रिब्यूट है। उन्होंने वीडियो में अंकिता के सपोर्ट के लिए उन्हें शुक्रिया भी कहा है। उन्होंने कहा कि वह उन लोगों के चेहरों पर मुस्कान लाने के लिए इतना तो कर ही सकते हैं। जो सुशांत को न्याय दिलाने के लिए इस लड़ाई में रोज़ाना संघर्ष कर रहे हैं। वह सभी लोग हमारे दिलों में हमेशा बने रहेंगे।" वहीं अंकिता ने वीडियो को शेयर करते हुए लिखा- 'ट्रिब्यूट टू सुशांत' स्पीचलैस!!



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/3362dAD
via patrika

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ