DIGITELNEWS पर पढ़ें हिंदी समाचार देश और दुनिया से,जाने व्यापार,बॉलीवुड समाचार ,खेल,टेक खबरेंऔर राजनीति के हर अपडेट

 

वजन कम करने के बाद अब शहनाज गिल कर रही बेबी डॉल बनने की तैयारी

बिग बॉस 13 फेम शहनाज गिल ने अपने ट्रांसफॉरमेशन से सभी को चौंका दिया है। आश्चर्य की बात तो यह है कि उन्होंने बिना एक्सरसाइज किए 6 माह में करीब 12 किलो वजन कम कर लिया है। आपको बता दें कि बॉडी शेमिंग का शिकार हो चुकी शहनाज ने आलोचकों की भी बोलती बंद कर दी है। अब वह बेबी से बेबी डॉल बनने की तैयारी में है।

आपको बता दें कि शहनाज गिल इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती है। वह हर दिन अपनी फोटोज और वीडियो शेयर कर सुर्खियों में रहती है। वजन कम करने के बाद अब शहनाज गिल अपने स्टाइल पर भी काम करने जा रही है। क्योंकि वजन कम करने के बाद वह बेबी से बेब बनने की तैयारी में है।

एक रिपोर्ट के अनुसार शहनाज गिल ने अपने स्टाइलिस्ट से संपर्क किया और उनसे कहा है कि वह ग्लैमरस अवतार चाहती है। ट्रांसफॉरमेशन के बाद शहनाज पर्दे पर कमबैक करना चाहती है।

आपको बता दें कि शहनाज गिल के बिग बॉस के घर से बाहर निकलने के बाद और लॉकडाउन के दौरान भी कई म्यूजिक वीडियो रिलीज हुए हैं। लेकिन वह अब किसी बड़ी तैयारी में नजर आ रही है। एक इंटरव्यू के दौरान शहनाज ने कहा कि कुछ लोगों ने उनके बढ़े हुए वजन का मजाक बनाया था। बिग बॉस के घर में भी ऐसा हुआ था। इसलिए उन्होंने तय किया था कि ऐसे लोगों को यह दिखाना जरूरी है कि वह भी पतली हो सकती है। शहनाज कहती है वजन कम करना कोई मुश्किल काम नहीं है। बता दें कि शहनाज पहले 67 किलो की थी और अब उनका वजन 55 किलो रह गया है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/36hnGJW
via patrika

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ