DIGITELNEWS पर पढ़ें हिंदी समाचार देश और दुनिया से,जाने व्यापार,बॉलीवुड समाचार ,खेल,टेक खबरेंऔर राजनीति के हर अपडेट

 

सोनाली बेंद्रे ने नए हालातों के बीच शूटिंग फिर से शुरू की, फातिमा कर रहीं 'लूडो' की डबिंग

बॉलीवुड अभिनेत्री सोनाली बेंद्रे ने कोरोना के मद्देनजर नए हालात के बीच शूटिंग फिर से शुरू की है। उन्होंने कोरोना काल में अपने शूटिंग के दिन के कुछ पलों को कैमरे में कैद किया। अभिनेत्री ने एक शॉर्ट वीडियो के साथ ट्वीट किया, काम पर वापस। शूटिंग का दिन। वीडियो में, सोनाली को घर से सेट पर जाने के दौरान सैनिटेशन बूथ में प्रवेश करते और मेकअप रूम में प्रवेश करने से पहले टेम्परेचर की जांच कराते हुए देखा जा सकता है। पीपीई किट पहने पेशेवरों द्वारा वह अपना मेकअप करवाती है।

Fatima Sana Sheikh

फातिमा फिल्म 'लूडो' के लिए कर रहीं डबिंग
बॉलीवुड अभिनेत्री फातिमा सना शेख कोरोना वायरस दिशा-निर्देशों में मिली ढील के बाद अपने काम पर वापसी की हैं। उन्होंने अनुराग बसु निर्देशित फिल्म 'लूडो' के लिए डबिंग शुरू कर दी है। अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर साझा किया, जिसमें वह डबिंग स्टूडियो में दिखाई दे रही हैं। तस्वीर में स्टूडियो के भीतर माइक और एक बड़ी स्क्रीन दिखाई दे रही है, जिसमें हैशटैग 'लूडो' लिखा हुआ है। उन्होंने तस्वीर को कैप्शन देते हुए लिखा, डबिंग, लूडो। अनुराग बसु की डार्क एंथोलॉजी कॉमेडी फिल्म लूडो में अभिषेक बच्चन, राजकुमार राव, सान्या मल्होत्रा,आदित्य रॉय कपूर, पंकज त्रिपाठी, रोहित सराफ और आशा नेगी ने अभिनय किया है।

Fatima Sana Sheikh

फातिमा का विशाल भारद्वाज के संगीत वीडियो के साथ बतौर निर्देशक डेब्यू
अभिनेत्री फातिमा सना शेख ने एक नए गाने के संगीत वीडियो के साथ बतौर निर्देशक आगाज किया है। इसे संगीतकार-फिल्मकार विशाल भारद्वाज ने गाया और कंपोज किया है। उनका कहना है कि भारद्वाज ने निर्देशन के दौरान उन्हें पूरी छूट दी। निर्देशन के अलावा फातिमा बतौर कलाकार भी पलकें खोलो वीडियो में हैं। यह मशहूर उर्दू शायर की एक नज्म से प्रेरित है। फातिमा ने कहा, यह गीत इस मुश्किल भरे समय में हमारे आसपास के लोगों की सराहना के बारे में है। मैं विशाल सर को मेरे साथ फिल्म बनाने के लिए कहा था और जब उन्होंने मुझे इसका प्रस्ताव दिया तो मैंने फौरन स्वीकर कर लिया। अभिनेत्री ने बताया कि भारद्वाज ने उन्हें मनचाहे ढंग से शूटिंग करने की छूट दी। उन्होंने कहा, विशाल सर ने मुझसे मेरा इनपुट मांगा, और फिर मुझे संगीत वीडियो शूट करने की आजादी दी। अभिनेत्री ने रोड पर और एक घर के अंदर, क्रू के रूप में अपने भाई के साथ वीडियो शूट किया।

Fatima Sana Sheikh

from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2ESz5Vn
via patrika

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ