DIGITELNEWS पर पढ़ें हिंदी समाचार देश और दुनिया से,जाने व्यापार,बॉलीवुड समाचार ,खेल,टेक खबरेंऔर राजनीति के हर अपडेट

 

कंगना रनोत ने फिर दी खुली चुनौती, बोली-'जिंदा रहूं या न रहूं, सबको बेनकाब करूंगी'

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ( Sushant Singh Rajput ) मामले में खुलकर बोलने का कंगना रनोत (Kangana Ranaut) को भारी खामियाजा उठाना पड़ रहा है। इससे पहले की कंगना रनोत मुंबई पहुंचतीं। बुधवार को मुंबई स्थित 'मणिकर्णिका फिल्म्स ऑफिस' पर बीएमसी (BMC) का बुलडोजर चला। कंगना के ऑफिस के एक हिस्से को अवैध बताते हुए बीएमसी ने गिरा दिया। जैसे ही कंगना मुंबई पहुंचीं तो उन्हें काफी विरोध का सामना करना पड़ा और इसके बाद सिलेसिलेवार ट्वीट कर कंगना ने शिवसेना और महाराष्ट्र सरकार को निशाना बनाया।

हालांकि कंगना के बंगले पर अवैध निर्माण को लेकर की जा रही कार्रवाई पर बॉम्बे हाइकोर्ट ने रोक लगा दी। इस पूरे मामले के बाद कंगना रनोत का करणी सेना और कई स्टार्स ने समर्थन किया। वहीं कुछ स्टार्स कंगना के अपोजिट कैंपेन चला रहे है। इस तरण बॉलीवुड दो गुटों में बटा गया।

कंगना ने मुंबई पहुंचते ही महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे पर अपना गुस्सा निकाला। कंगना ने अपना एक वीडियो शेयर करते हुए कहा, 'उद्धव ठाकरे, तुझे क्‍या लगता है क‍ि तूने मूवी माफिया के साथ म‍िलकर मेरा घर तोड़कर मुझसे बहुत बड़ा बदला ल‍िया है। आज मेरा घर टूटा है, कल तेरा घमंड टूटेगा… ये वक्‍त का पहिया है। याद रखना हमेशा एक जैसा नहीं रहता।'



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2DRsdao
via patrika

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ