DIGITELNEWS पर पढ़ें हिंदी समाचार देश और दुनिया से,जाने व्यापार,बॉलीवुड समाचार ,खेल,टेक खबरेंऔर राजनीति के हर अपडेट

 

BSNL लाया डेटा का सुनामी, फ्री कॉलिंग के साथ 480 जीबी हाई स्पीड डेटा, यहां जानें सभी प्लान

दूरसंचार कंपनियां अपने ग्राहकों को आकर्षित करने के लिए समय—समय पर लुभावने ऑफर लेकर आती हैं। टेलिकॉम कंपनियों में भी डेटा और नेटवर्क को लेकर कंपीटिशन बढ़ गया है। ऐसे में अब भारत संचार निगम लिमिटेड (BSNL) भी भारत में अपनी 4G सर्विस को बढ़ा रहा है। इसके लिए bsnl यूजर्स के लिए कम कीमत में ज्यादा डेटा और unlimited Voice Calling वाले Plan लेकर आया है। ऐसा करने के पीछे वजह मानी जा रही है कि BSNL के यूजर्स कम हो रहे हैं। ट्राई की तरफ से एक डेटा शेयर किया गया। इस डेटा के अनुसार, जून माह में BSNL के करीब 17 लाख से ज्यादा यूजर्स कम हुए हैं। ऐसे में BSNL यूजर्स को फिर से जोड़ने के लिए कई नए प्लान लेकर आई है।


डेटा सुनामी 98

BSNL 98 रुपए का एक प्लान लेकर आई है। इसका नाम 'डेटा सुनामी 98' रखा गया है। इस प्लान के तहत यूजर्स को 22 दिन की वैलिडिटी मिलेगी। इसके साथ ही 22 दिनों तक प्रतिदिन 2 जीबी हाई स्पीड डेटा मिलेगा। साथ ही BSNL, OTT प्लेटफॉर्म EROS NOW का सब्सक्रिप्शन भी फ्री दे रहा है।

यह भी पढ़ें—यहां जानें, WhatsApp से कैसे लीक हो रही हैं बॉलीवुड स्टार्स की Drugs चैट! आप भी रहें सावधान

151 रुपए में 40 जीबी डेटा

BSNL का दूसरा प्लान 151 रुपए का है। इस प्लान में कंपनी यूजर्स को 30 दिन की वैलिडिटी के साथ 40 जीबी हाई स्पीड डेटा ऑफर कर रही है। यह प्लान वर्क फ्रॉम होम वालों के लिए अच्छा है।

bsnl_2.png

197 रुपए में 54 दिन की वैलिडिटी

इस प्लान में कंपनी यूजर्स को हाई स्पीड डेटा के साथ 54 दिन की वैलिडिटी दे रहा है। साथ ही इस प्लान में यूजर्स को कॉलर ट्यून भी मिलेगी। यूजर्स जितनी चाहें उतनी बार कॉलर ट्यून बदल सकते हैं।

251 रुपए में 70 जीबी डेटा

BSNL के 251 रुपए वाले प्लान में यूजर्स को 30 दिन की वैलिडिटी मिलेगी। इसके साथ उन्हें 70 जीबी हाई स्पीड डेटा मिलेगा।

यह भी पढ़ें—दमदार फीचर्स के साथ लॉन्च हुए LG K62 और LG K52 स्मार्टफोन,4 रियर कैमरे 4 जीबी और...

480 जीबी हाई स्पीड डेटा

BSNL का एक प्लान 998 रुपए का है। इस प्लान के तहत यूजर्स को 240 दिन की वैलिडिटी मिलेगी। साथ ही 480 जीबी हाई स्पीड डेटा यानि प्रतिदिन 2 जीबी हाई स्पीड डेटा मिलेगा। इसमें कंपनी सभी नेटवर्क पर यूजर को अनलिमिटेड फ्री कॉलिंग भी दे रही है। साथ ही रोजाना 100 एसएमएस फ्री कर सकते हैं। प्लान लेने के बाद शुरुआती दो महीने के लिए यूजर को फ्री कॉलर ट्यून भी मिलेगी।

1098 रुपए में अनलिमिटेड डेटा

बीएसएनएल के इस प्लान में यूजर्स को अनलिमिटेड डेटा मिलेगा। इस प्लान की वैलिडिटी 84 दिन की रहेगी और 100 एसएमएस रोजाना फ्री। साथ ही यूजर को पर्सनलाइज्ड कॉलर ट्यून भी फ्री मिलेगी। इस प्लान में सभी नेटवर्क्स पर unlimited Voice Calling दी गई है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/3mRJhi2
via source patrika.com

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ