DIGITELNEWS पर पढ़ें हिंदी समाचार देश और दुनिया से,जाने व्यापार,बॉलीवुड समाचार ,खेल,टेक खबरेंऔर राजनीति के हर अपडेट

 

Kareena ने Taimur को लेकर कही ये बात, उसे खुद तय करना होगा अपना सफर..नही मिलेगा कोई सपोर्ट

नई दिल्ली। बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री में से एक करीना कपूर खान अपने स्टाइलिश लुक के लिए जानी जाती है। लेकिन जब वो बोलती है तो उनकी बेबाक बाते सुर्खियों में आ जाती है। अभी हाल ही में करीना से नेपोटिज्म के मुद्दे को लेकर सवाल किया तो इसका जवाब भी उन्होंने बड़ी ही बेबाकी के साथ देते हुए सभी का मुंह बंद कर दिया। जब करीना से नेपोटिज़्म के मुद्दे के साथ उनके बेटे के विषय में अपनी राय बताने के लिए कहा गया तो उन्होंने कहा कि लोग ऐसा क्यों सोचते हैं कि मैं एक स्टार हूं तो मेरा बेटा तैमूर भी स्टार ही बनेगा।

एक्ट्रेस करीना कपूर खान ने कहा, "मुझे लगता है कि कोई भी व्यक्ति जिंदगी में वही करता है जो वह भविष्य में करना चाहता है। मैं चाहती हूं कि मेरा बेटा जिंदगी में खुश रहे और मस्ती से जिए। ऐसा बिलकुल जरूरी नहीं है कि उसके तैमूर के माता-पिता कामयाब रहे हैं इसलिए वो भी कामयाब होगा। उसका सफर तब शुरू होगा जब वो इसे शुरू करना चाहेगा।"

करीना ने एक इंटरव्यू में यह भी कहा कि 'मै नही चाहती कि मेरा बेटा माता पिता के नाम से पहचाना जाए। अपनी नाम पाने के लिए उसे खुद अपना सफर और मंज़िल तय करनी होगाी। उसके माता-पिता ने आज जो कुछ भी कमाया है वह उनकी मेहनत से है जिस पर तैमूर का कोई अधिकार नहीं है, उसे खुद से अपनी मंज़िल तय करनी होगी।' बल्कि करीना ने यह भी बताया कि उनके खुद के करियर में उनके माता-पिता ने करीना की मदद नहीं की थी। करीना ने तो यह भी बताया कि शुरुआती दिनों में तो लोग उन्हें करिश्मा कपूर की बहन के रूप में जानते थे।लेकिन मैने अपनी मेहनत के दम से अरपना नाम कमाया। इसलिए आज लोग मुझे मेरे नाम से ही जानते है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/3i8wzJa
via patrika

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ