DIGITELNEWS पर पढ़ें हिंदी समाचार देश और दुनिया से,जाने व्यापार,बॉलीवुड समाचार ,खेल,टेक खबरेंऔर राजनीति के हर अपडेट

 

शानदार फीचर्स के साथ भारत में लॉन्च हुआ Samsung Galaxy Tab A7

बड़े स्क्रीन साइज के टैबलेट की बढ़ती डिमांड को देखते हुए Samsung ने भारत में Samsung Galaxy Tab A7 लॉन्च कर दिया है। यह टैबलेट दो वेरिएंट LTE और Wi-Fi में उपलब्ध होगा। साथ ही इसमें यूजर्स को तीन अलग—अलग कलर ऑप्शन मिलेंगे। इसके फीचर्स और स्पेसिफिकेशन भी शानदार हैं। इसमें कंपनी ने यूजर्स के लिए बेहतर साउंड क्वालिटी का भी ध्यान रखा है। हालांकि कंपनी ने यह खुलासा नहीं किया है कि भारत में यह बिक्री के लिए कब से उपलब्ध होगा, लेकिन कंपनी ने इसकी प्री बुकिंग शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें—Google से Customer care का नंबर निकाल फोन किया तो खाते से उड़े 1 लाख रुपए

10.4 इंच की डिस्प्ले
Samsung Galaxy Tab A7 में 10.4 इंच टीएफटी डिस्प्ले और क्वाड स्पीकर फीचर किया गया है। इसमें प्रोसेसर ऑक्टा-कोर दिया गया है और यह टैबलेट 7mm मोटा है। साथ ही यह Dolby Atmos सपोर्ट के साथ आएगा। टैबलेट को पॉवर देने के लिए इसमें 7,040 एमएएच की बैटरी दी गई है। यह टैबलेट तीन कलर ऑप्शन डार्क ग्रे, गोल्ड और सिल्वर कलर में उपलब्ध होगा। यह दो वेरिएंट में आएगा। इसके Wi-Fi वेरिएंट की कीमत भारत में 17,999 रुपए है। वहीं इसके LTE वेरिएंट की कीमत 21,999 रुपए है। कंपनी की वेबसाइट और चुनिंदा रीटेल स्टोर्स से यूजर्स इसकी प्री बुकिंग करा सकते हैं।

samsung2.png

कैशबैक भी मिलेगा
कंपनी ने अभी यह खुलासा नहीं किया है कि यह टैबलेट बिक्री के लिए मार्केट में कब उपलब्ध होगा। वहीं प्री बुकिंग कराने वाले यूजर्स के लिए कंपनी कुछ ऑफर लेकर आई है। प्री बुकिंग पर यूजर्स को टैबलेट का 4,499 रुपए की कीमत वाला Keyboard Cover मात्र 1,875 रुपए में उपलब्ध होगा। इसके साथ ही ICICI क्रेडिट कार्ड और डेबिट कार्ड से खरीदने पर 2,000 रुपए का कैशबैक भी दिया जाएगा।

यह भी पढ़ें—Google ने Play Store से हटाए ये 17 malicious apps, यहां देखें पूरी लिस्ट

3 जीबी रैम और 8 मेगापिक्सल कैमरा
Samsung Galaxy Tab A7 में 3 जीबी रैम और 32 जीबी स्टोरेज दी गई है। इसकी स्टोरेज को यूजर माइक्रो एसडी कार्ड की मदद से 1टीबी तक बढ़ा सकते हैं। बेहतर फोटोग्राफी के लिए इसमें 8 मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया गया है। इससे आप एचडी वीडियो रिकॉर्ड कर सकते है। वहीं इसका सेल्फी कैमरा 5 मेगापिक्सल का है। इसके अलावा अन्य फीचर्स में डुअल-बैंड वाई-फाई, ब्लूटूथ 5.0, जीपीएस, ग्लोनस, Beidou, Galileo, 3.5mm हेडफोन जैक और चार्जिंग के लिए यूएसबी टाइप-सी पोर्ट मौजूद है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/342IDpk
via source patrika.com

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ