DIGITELNEWS पर पढ़ें हिंदी समाचार देश और दुनिया से,जाने व्यापार,बॉलीवुड समाचार ,खेल,टेक खबरेंऔर राजनीति के हर अपडेट

 

'सिंबा' गर्ल Sara Ali Khan का 'आंखे मारते' हुए का क्यूट वीडियो आया सामने, फैंस को पसंद आया अभिनेत्री का यह अंदाज

नई दिल्ली। केदारनाथ से बॉलीवुड में शानदार एंट्री मारने वाली सारा अली खान एक ओर जहां अपनी एक्टिंग के लिए खूब वाहवाही बंटोरती हैं। वही उनका चुलबुला अंदाज भी लोगों को खूब पसंद आता है। सोशल मीडिया पर अक्सर सारा की कई फनी वीडियोज और तस्वीरें हमें देखने को मिलती हैं। जिसे देख उनके चाहने वाले उनके दीवाने हो जाते हैं। अक्सर फिल्म सेट्स पर भी सारा की मस्तीभरे अदांज में देखा जाता है। जिससे साफ पता चलता है कि स्क्रीन पर अपनी एंक्टिग से सबको मात देने वाली सारा के अंदर एक शरारती बच्चा छुपा हुआ है। हाल ही में उनका एक क्यूट वीडियो सामने आया है। जिसमें वह आंख मारती हुईं नज़र आ रही हैं। चलिए आपको बतातें है वीडियो के पीछे की कहानी।

सोशल मीडिया पर सारा अली खान की वायरल हो रही यह वीडियो फिल्म 'सिंबा' के सेट की है। जहां पर फिल्म के गाने 'आंखे मारे' की रिहर्सल चल रही है। दरअसल, जब फिल्म सिंबा का यह गाना शूट हो रहा था। तब यह बात सामने आई थी कि सारा को आंख मारना नहीं आता है। जिसे सुनकर फिल्म के डायरेक्टर रोहित शेट्टी और अभिनेता रणवीर सिंह काफी हैरान हो गए थे। जिसके बाद से सारा को सेट पर ही आंख मारने की रिहर्सल कराई जाने लगी, क्योंकि गाने की हुक स्टेप ही यही था। यह वीडियो तभी का है जब सारा आंख मारने की प्रैक्टिस कर रही थीं। उनका यह वीडियो उनके इंस्टाग्राम फैन पेज पर शेयर किया गया है। वीडियो को लोगों का काफी प्यार मिल रहा है।

बता दें सिंबा सारा अली खान की दूसरी बड़ी फिल्म थी। फिल्म में वह अभिनेता रणवीर सिंह नज़र आईं थीं। फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर खूब प्यार भी मिला था। अभिनेत्री के वर्कफ्रंट की बात करें तो जल्द ही सारा अली खान 'कुली नं.1' के सीक्वल में एक्टर वरूण धवन संग दिखाई देंगी। फिल्म को मशहूर डायरेक्टर डेविड धवन ही बना रहे हैं। वहीं सारा अभिनेता अक्षय कुमार और धनुष संग फिल्म 'अतरंगी रे' में भी नज़र आने वाली है। उनकी यह दोनों ही फिल्में शुरूआत से ही काफी चर्चा में बनी हुई हैं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/3maZPkL
via patrika

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ